अपराधियों की चलाई गोली से बाल-बाल बचे खाद व्यवसाई, अपराधियों से व्यवसाई ने छीना कट्टा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में रविवार की शाम करीब 6:30 बजे काशीपुर रोड में सेंट्रल बैंक ठीक सामने खुदरा खाद व्यवसाई चंद्रशेखर अग्रवाल उर्फ (चंदू के दुकान पर चार मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दुकान पर गल्ले को लूटने का प्रयास किया. इसी क्रम में व्यवसाई चंद्रशेखर अग्रवाल ने विरोध किया और हिम्मत दिखाते उसका कट्टा छीन लिया। 


वहीँ दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने गोली चला दी जिसे दौड़कर चंदू ने पकड़ने की कोशिश की और उसका देशी कट्टा नीचे गिर गया. दोनों मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी मौके से भागने में सफल रहे. वहीं कट्टे के बट की चोट से खाद व्यवसाई का सर फूट गया, जिसे घटना से 2 मिनट बाद ही लोगों ने निजी डॉ सुबोध के क्लीनिक पर पहुँचाया. वहाँ खाद व्यवसाई का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है एवं मौके पर लोगों ने बताया कि वे खतरे से बाहर हैं.


सूचना मिलते ही पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस पदाधिकारी प्रशांत कुमार वर्मा एवं पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल मामले की तहकीकात में लग गए और घायल व्यवसाई से घटना की विस्तृत जानकारी पूछताछ कर रहे हैं.


अपराधियों की चलाई गोली से बाल-बाल बचे खाद व्यवसाई, अपराधियों से व्यवसाई ने छीना कट्टा अपराधियों की चलाई गोली से बाल-बाल बचे खाद व्यवसाई, अपराधियों से व्यवसाई ने छीना कट्टा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 14, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.