दैनिक अखबार के भेंडर को मारी गोली, बाल-बाल बचे

मधेपुरा में दैनिक अखबार के भेंडर मुकेश कुमार को मारी गोली, बाल-बाल बचे मुकेश. मुकेश के सर  में लगी गोली, जांच में जुटी पुलिस, कर रही है तफ्तीश, पुलिस ने करवाया सदर अस्पताल में भर्ती । आरोप है कि भर्राही थाना क्षेत्र भदोल बुधमा पंचायत के दरगाह के पास गांव के ही युवक ने दिया है घटना को अंजाम।


बताया गया कि दरसअल मुकेश के रिश्ते में बड़े चाचा की गांव में हो रही सड़क निर्माण को लेकर पीट-पीटकर कर दी गयी थी हत्या, जिसमें गांव के कई आरोपी जेल गए थे. इसी मामले को लेकर आपसी रंजिश में मुकेश पर जान मारने के नीयत से चलाई गई गोली. हालाँकि बाल-बाल बचे मुकेश का फिलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज। बताया जा रहा है कि गांव के अरुण यादव के पुत्र समेत कई अन्य युवक ने दिया है घटना को अंजाम ।


एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि तत्काल प्रथम द्रष्टया गोली मारने की बात प्रकाश में नहीं आयी है बल्कि पीड़ित के सर में गहरी चोट है. हालांकि मौके वारदात पर पुलिस पहुंची है और मामले की तफ्तीश की जा रही है. बहरहाल पीड़ित का इलाज सदर अस्पताल चल रहा है. पीड़ित के द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद जो भी होगा जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी ।



दैनिक अखबार के भेंडर को मारी गोली, बाल-बाल बचे दैनिक अखबार के भेंडर को मारी गोली, बाल-बाल बचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.