मधेपुरा में हुआ अत्याधुनिक 'आनंद आँख अस्पताल' का उद्घाटन

मधेपुरा के बेहतरीन नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. अमित आनंद के नए अत्याधुनिक आँख के अस्पताल का उद्घाटन आज किया गया. मधेपुरा जिला मुख्यालय के पश्चिमी बाय पास रोड में न्यू बस स्टैंड के पास बने इस बड़े आँख के अस्पताल में आँखों की हर बीमारी का इलाज किया जाएगा. उद्घाटन डॉ. अमित आनंद की माता द्रौपदी देवी के हाथों फीता काटकर किया गया.

हम बताते चलें कि मधेपुरा डॉ. अमित आनंद पिछले कई वर्षो से जिला मुख्यालय में अपनी बेहतरीन सेवा दे रहे हैं और नेत्र रोग से सम्बंधित मरीजों की इससे पूर्व इनके आजाद नगर स्थित क्लिनिक पर भीड़ लगी रहती थी.


चूंकि अब एक बड़े और अत्याधुनिक आँख के अस्पताल की आवश्यकता मधेपुरा महसूस कर रहा था.  डॉ. अमित आनंद ने आज उद्घाटन के मौके पर मधेपुरा टाइम्स को बताया कि अब इलाके के किसी प्रकार के आँख की बीमारी के इलाज के लिए लोगों को बाहर जाने की आवश्यकता नहीं होगी. आज विजयादशमी के दिन पश्चिमी बायपास में अत्याधुनिक 'आनंद आँख अस्पताल' का उदघाटन इलाके के लोगों के लिए एक बड़ा तोहफा है.

(नि. सं.)

मधेपुरा में हुआ अत्याधुनिक 'आनंद आँख अस्पताल' का उद्घाटन मधेपुरा में हुआ अत्याधुनिक 'आनंद आँख अस्पताल' का उद्घाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.