मेला देखकर लौट रहे 16 वर्षीय युवक की कर दी हत्या

मधेपुरा में बीते देर रात मेला देख कर घर लौट रहे एक युवक की अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद शव को भर्राही और मधुवन के बीच सड़क किनारे फेक कर हत्यारे फरार हो गए. मामला भर्राही सहायक थाना क्षेत्र के मधुवन गाँव का है.


मामले की गहन जांच में जुटी पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. बता दें कि ग्रामीणों के मुताबिक मधुबन वार्ड संख्या-2 निवासी दुर्गी मंडल का 16 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार बीते देर रात मेला देख कर घर लौट रहा था. इसी दौरान मधुबन और भर्राही के बीच अपराधियों ने उसकी हत्या कर लाश को सड़क किनारे फेंक दिया. बताया गया कि मृतक के शरीर पर जख्म के कई निशान हैं.


उधर जब राहुल अपने घर नहीं लौटा तो परिजन पता लगाने निकले और फिर सुबह सड़क किनारे क्षत-विक्षत हालत में युवक का शव मिला. हालाँकि स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

                                                         मनोज कुमार (ग्रामीण)

इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी योगेन्द्र कुमार ने जाँच कर कार्रवाई की बात कही है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर गहन जांच की जा रही है जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.


 

मेला देखकर लौट रहे 16 वर्षीय युवक की कर दी हत्या मेला देखकर लौट रहे 16 वर्षीय युवक की कर दी हत्या  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.