सड़क हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौत, पसरा मातमी सन्नाटा

मधेपुरा जिले भर में विजयादशमी का उत्सवी माहौल है और ऐसे ही माहौल के बीच एक बेहद दर्दनाक दुर्घटना की खबर है. जिले के चौसा फुलौत मुख्य मार्ग के चंदा यादव टोला के पास सड़क दुर्घटना में एक मोटर साइकिल चालक की मौत हो गई. मृतक  फुलौत पुर्वी वार्ड नंबर 3 निवासी कुलो साह का पुत्र रिंकू कुमार (30 वर्ष) बताया जा रहा है.


 घटना के संबंध में बताया जाता है कि  चौसा प्रखंड के फुलौत पुर्वी पंचायत वार्ड संख्या 3 निवासी कुलो साह के पुत्र रिंकू कुमार अपने मोटरसाइकिल से चौसा की ओर से चलकर अपने घर फुलौत जा रहे थे. इसी बीच चंदा यादव टोला के पास विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही एक चार पहिया वाहन मोटरसाइकिल को जोरदार धक्का मारकर भाग गई. धक्का लगते ही मोटरसाइकिल चालक रिंकू कुमार बीच सड़क पर जा गिरे जहाँ उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई. बताया गया कि रिंकू कुमार फुलौत बाजार में फल की दुकान किया करते थे.


मृतक तीन भाई व एक बहन थे। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर मातमी सन्नाटा पसर गया है. मृतक की पत्नी विमल देवी का रोते रोते हाल बुरा है. वहीं मृतक के तीन पुत्र क्रमशः सात वर्षीय शिवम कुमार, पांच वर्षीय मिठ्ठू कुमार, तीन वर्षीय बिपिन कुमार बेसुध पड़ा थे.


घटना की सूचना मिलते ही फुलौत ओपी अध्यक्ष अनिल कुमार यादव के द्वारा मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. फुलौत ओपी में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया जा रहा है.


सड़क हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौत, पसरा मातमी सन्नाटा सड़क हादसे में मोटरसाइकिल चालक की मौत, पसरा मातमी सन्नाटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.