6 Bad News: दुर्गा पूजा के दौरान मधेपुरा में कहीं चली गोली तो कहीं हुई दुर्घटना, तीन गिरफ्तार

मधेपुरा में दुर्गापूजा की चहल-पहल कल से आज तक विभिन्न जगह बने प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ ही भले ही कम हो गई हो, पर इस दौरान कहीं भक्ति का माहौल रहा तो कहीं दबंगई में शक्ति दिखाने का माहौल.  दुर्गा पूजा के दौरान सदर थाना क्षेत्र में कहीं गोली चली तो कहीं चोर ने चोरी की घटना अंजान देने की कोशिश तो कही  सड़क दुर्घटना में  लोग घायल हुए.


सदर थाना पुलिस ने घटना को लेकर गोली चलाने वाले युवक तीनों को गिरफ्तार करते जेल भेज दिया.


पहली घटना:
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम थाना क्षेत्र के खौपैती गाँव में आयोजित दुर्गा पूजा पंडाल में गोली चलाने की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस गई. स्थानीय ग्रामीण को पूछताछ की गयी लेकिन स्पष्ट जानकारी नहीं मिली. गोलीबारी में किसी के हताहत की खबर नहीं है. पुलिस ने अपने स्तर पर से उपजे रंजिश को लेकर दबंगई दिखाने के लिए की गयी. फिलहाल  पुलिस गोली फायर करने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी. वैसे ग्रामीण तो पहले गोली चलाने वाले युवक का नाम बताने से इंकार किये थे लेकिन अब पुलिस  को घटना को अंजाम देने वाले युवक  के खिलाफ आवेदन देने की बात कही है।


दूसरी घटना:
मधेपुरा थानाध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार  की शाम शहर के पश्चिमी बाइपास सड़क पर तेज रफ्तार से चला रहे बाइक और मारूति कार के टक्कर में बाइक और कार पर सवार चार लोग घायल हो गए. चारों घायल को सदर अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया जिसमें दो की हालत गंभीर देखकर डाक्टर ने दो को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया जहाँ उनका इलाज चल रहा है.


तीसरी घटना:
थानाध्यक्ष ने बताया कि शनिवार की सुबह सुखासन रोड स्थित मस्जिद के पार एक अनियंत्रित स्कार्पियो एक दूकान मे घुस गई लेकिन किसी जान माल का नुकसान नहीं हुआ. घटना की सूचना मिली और पुलिस जब पहुंची तो गाड़ी गायब थी. पूछताछ में पता चला कि गाड़ी मालिक और  दूकानदार ने आपसी सुलह कर लिया और गाड़ी लेकर भाग निकला.


चौथी घटना:
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के साहुगढ़ गांव  में आपसी विवाद मरण कुन्दन कुमार नामक युवक ने गांव के मुकुल कुमार नामक युवक पर जान लेवा हमला किया और गोली चला दी लेकिन युवक बच गया । घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि कि दोनों पक्षों के बीच 10 बजे रात को मधेपुरा कालेज के पास विवाद हुआ और अपने वचाव को लेकर कुन्दन  ने सदर अस्पताल  मे कथित इलाज करा कर देर रात 12:30 बजे में मुकुल पर फायरिंग की. घटना को लेकर मामला दर्ज करते आरोपी कुन्दन  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.


पांचवीं घटना:
थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को मधेपुरा सहरसा पथ में एक चोर ने एक ट्रक से बैट्री चोरी कर रहा था कि ट्रक चालक की नींद खुला हल्ला करने पर चोर भागने तो हल्ला सुनकर आसपास के लोग खदेड़कर चोर को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पीडि़त के आवेदन पर मामला दर्ज करते चोर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


छठी घटना:
थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गुरूवार को शहर के वार्ड नंबर 14 जयपालपट्टी मुहल्ला मे एक युवक चोरी की नीयत से एक घर मे घुसा लेकिन अचानक गृह स्वामी की नींद खुली और उन्होंने हल्ला करते युवक को पकड़ लिया. फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पहुंची और गृह स्वामी ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक की पहचान जयपाल पट्टी का रहने वाला रोशन कुमार के रूप में हुई है. गृह स्वामी के आवेदन पर मामला दर्ज करते उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.



6 Bad News: दुर्गा पूजा के दौरान मधेपुरा में कहीं चली गोली तो कहीं हुई दुर्घटना, तीन गिरफ्तार 6 Bad News: दुर्गा पूजा के दौरान मधेपुरा में कहीं चली गोली तो कहीं हुई दुर्घटना, तीन गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.