Crime: अज्ञात अपराधियों की गोलीबारी में एक की मौत, जिसे मारने आये थे वे बच गए

मधेपुरा जिले में अपराधी का तांडव अक्सर देखने को मिल ही जाता है. आज फिर जिले के मुरलीगंज प्रखंड में अज्ञात अपराधियों की गोलीबारी हुई और एक के मौत की भी खबर है.


घटना के बारे में बताया गया कि मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र के जीतापुर पंचायत के पूर्व उप मुखिया सुमन कुमारी के पति गौतम कुमार की जीतापुर के वार्ड आठ नंबर निवासी मो रहमान के दरवाजे पर आगामी पंचायत चुनाव बैठ कर बातचीत कर रहे थे. इस क्रम में मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों द्वारा ताबरतोड़ गोली चलायी गयी. 


घटना के दौरान मो रहमान, उम्र पिता मो अशरफ (60 वर्ष) के सिर में गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. वहीं गौतम कुमार को पेट एवं बांह के पास गोली लगने से वे घायल हो गये. वहीं मौके पर मौजूद रहमान के छोटे भाई मो इदरीश (उम्र 50 वर्ष) को भी कनपट्टी के पास गोली लगने से वे जख्मी हो गये. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि चुनावी रंजिश के कारण हुई है आपराधिक वारदातें मारने आए थे गौतम को, लग गई गोली मोहम्मद रहमान को.


स्थानीय लोगों के मदद से दोनों घायल को सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस बाबत थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार घटना स्थल पर पुलिस पदाधिकारी पहुंच मामले की जांच में जुट गये है.


Crime: अज्ञात अपराधियों की गोलीबारी में एक की मौत, जिसे मारने आये थे वे बच गए Crime: अज्ञात अपराधियों की गोलीबारी में एक की मौत, जिसे मारने आये थे वे बच गए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.