चोर को दुकानदार एवं ग्रामीणों ने धर दबोचा, किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 15 दिग्घी जाने वाली सड़क पर विषहरी स्थान के नजदीक गल्ले की दुकान से पटसन की चोरी कर ठेला पर लादकर ले जाते हुए चोर को देर रात दुकानदार ने ग्रामीणों की मदद से पकड़ कर किया पुलिस के हवाले. 

मामले में थाने में आवेदन देने के दौरान जानकारी देते हुए दुकानदार मिथिलेश कुमार पिता स्वर्गीय बलदेव प्रसाद यादव घर दिग्घी वार्ड नंबर 1 ने बताया कि 29 सितंबर की रात करीब 2:00 बजे मेरे दुकान से करीब ₹20 हजार का पटसन का बोझा दुकान का अगला फाटक तोड़कर ठेला पर लोड कर भाग रहा था. दुकान के अंदर रखा पैसे वाला गल्ला तोड़कर उसमें रखें ₹30 हजार रुपैया भी ले लिया. चोर ठेला पर लोड कर पटसन लेकर भाग रहा था. 

देर रात जब पेशाब करने के लिए घर से बाहर निकला तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है. थोड़ी दूर पर एक आदमी को ठेला लेकर भागते देख हमने हल्ला किया और ग्रामीणों की मदद से चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया. चोर से पूछने पर उसने अपना नाम श्याम ऋषिदेव उम्र 30 वर्ष पिता बानो ऋषिदेव घर कुमारखंड वार्ड नंबर 6 बताया. घटना के विषय में पूछने पर जो पटसन की गांठ ठेला पर लेकर भागे थे उसका नाम रोहित ऋषिदेव पिता प्रकाश ऋषिदेव, तीसरे का नाम चुनचुन ऋषिदेव उम्र 28 वर्ष पिता रुदल ऋषिदेव, चौथे का नाम रंजन ऋषिदेव उम्र 18 वर्ष पिता अंजनी ऋषिदेव सभी का घर दिग्घी वार्ड नंबर 6 एवं 7 मुरलीगंज, जिला मधेपुरा का रहने वाला बताया.

उक्त चोरों द्वारा घटनास्थल पर पूछे जाने पर उसने बताया था कि वह चोरी किया हुआ पटुवा कुमारखंड प्रखंड के रहटा के मुकेश चौधरी पिता नित्यानंद चौधरी के यहां अपना चोरी का माल बेचने की बात बताई, जिसे आवेदन में दर्शा दिया गया है.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि चोर को हिरासत में लेकर आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

चोर को दुकानदार एवं ग्रामीणों ने धर दबोचा, किया पुलिस के हवाले चोर को दुकानदार एवं ग्रामीणों ने धर दबोचा, किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.