सुरसर नदी में डूबने से एक 36 वर्षीय युवक की मौत की आशंका

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड क्षेत्र के विशनपुर कोड़लाही पंचायत स्थित कोड़लाही गांव में सुरसर नदी में पुल के समीप मछली मारने के दौरान गड्ढे पानी में पैर फिसलने से एक 36 वर्षीय मछुआरे की डूबने से मौत होने की आशंका है । सूचना पर पंहुची एनडीआरएफ की टीम ने कोड़लाही से बलुवाहा तक डूबने वाले व्यक्ति का तलाश करने का असफल प्रयास किया। 


बताया गया कि प्रखंड क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित केवटगामा दिघी टोला वार्ड नंबर 11 के निवासी 36 वर्षीय मनोज ऋषिदेव कोड़लही स्थित सुरसर नदी में मछली मारने के लिए गए थे। मछली मारने के दौरान पैर फिसलने से गहरी पानी में डूब गए। 

घटना की सूचना मिलते ही सीओ शशि कुमार ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाया । एनडीआरएफ की टीम शव को खोजन के लिए बुलवाहा तक तलाश किया। परन्तु शव नहीं मिला। सीओ शशि कुमार ने  पुष्टि करते हुए बताया कि एनडीआरएफ की टीम के द्वारा शव का तलाश करवाया गया। परन्तु शव नदी में शव नहीं मिला।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)


सुरसर नदी में डूबने से एक 36 वर्षीय युवक की मौत की आशंका सुरसर नदी में डूबने से एक 36 वर्षीय युवक की मौत की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.