पंचायत चुनाव को लेकर 7 से 10 तक थाना व ओपी में होगा शस्त्रों का सत्यापन

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र में पंचायत चुनाव को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण और भयमुक्त माहौल में संपन्न कराने को लेकर प्रशासनिक कवायद जारी है. शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने और सुरक्षा की दृष्टिकोण से लाइसेंसी शस्त्रों और कारतूसों का भौतिक सत्यापन की तिथि निर्धारित कर दी गई है. जिला पदाधिकारी के आदेशानुसार निर्धारित तिथि में थाना व ओपी में शस्त्र का सत्यापन नहीं कराए जाने पर अनुज्ञप्ति रद्द करने की कार्रवाई की जाएगी. 


सीओ चंदन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि घैलाढ़ थाना क्षेत्र में 7 सितम्बर ओर परमानपुर ओपी क्षेत्र में 8 सितंबर को सत्यापन किया जाएगा. बाकी बचे 10 सितंबर तक शस्त्रों का सत्यापन किया जाएगा. वहीं उन्होंनेअनुज्ञप्तिधारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि संबंधित थाना या ओपी में निर्धारित अवधि व तिथि को उपस्थित होकर अपने शस्त्र तथा उपलब्ध कारतूस का भौतिक सत्यापन कराना सुनिश्चित करेंगे. इस आदेश का अनुपालन नहीं किए जाने की स्थिति में अनुज्ञप्ति को रद्द करते हुए विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. शस्त्र सत्यापन के दौरान कोविड के गाइडलाइन का अनुपालन करना अनिवार्य है.


पंचायत चुनाव को लेकर 7 से 10 तक थाना व ओपी में होगा शस्त्रों का सत्यापन पंचायत चुनाव को लेकर 7 से 10 तक थाना व ओपी में होगा शस्त्रों का सत्यापन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.