ऑटो में बनाकर रखा था छुपा तहखाना, 600 बोतल से अधिक शराब बरामद, एक गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर गुरूवार की शाम शहर के एचडीएफसी बैंक के पास एक ऑटो के तहखाने से 600 से अधिक विदेशी शराब की बोतलों के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शराब कारोबारी सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पुराने बस स्टैंड के रास्ते एक ऑटो से भारी संख्या में शराब की खेप सहरसा ले जाया जा रहा है. सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष ने शहर के बस स्टैंड सहित अन्य मार्ग पर पुलिस की नाकेबंदी कर दी, कि इसी बीच एक खाली ऑटो बस स्टैंड की ओर से निकली. पुलिस उस पर नजर रखते हुए पीछा किया तो ऑटो चालक को आशंका हुआ कि पुलिस पीछा कर रही है. ऑटो चालक ने पुलिस को चकमा देते हुए ऑटो को थाना के रास्ते करते हुए रफ्तार तेज कर दिया. इसी बीच एचडीएफसी के पास एक गड्ढे में ऑटो पलट गया. स्थानीय लोग ऑटो को उठाने दौड़े और पीछा कर रही पुलिस मौके पर पहुंच गई. ऑटो पलटने से शराब की बोतलें टूट गई और  गाड़ी से शराब की गंध उठने लगी. तब जाकर पुलिस को ऑटो मे शराब होने का पता चला लेकिन ऑटो में खोज किया तो शराब का पता नहीं चला. ऑटो को थाना लाया गया, इस दौरान एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया.

पुलिस ने जब ऑटो की जांच की तो उनके होश उड़ गए. ऑटो मे एक लम्बा तहखाना था जिससे शराब निकालने का सिलसिला शुरू किया तो पुलिस जवान थक गए लेकिन शराब की बोतलें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा था. पुलिस ने आज सोचा भी नहीं था कि ऐसे तहखाने के जरिये शराब की खेप आएगी.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि शराब कारोबारी का तरीका अजीब दिखा, कभी सोचा भी नहीं था इस तरह का नायाब तरीका शराब कारोबारी अपनाएँगे. शराब की लगभग 600 से अधिक बोतलें बरामद हुई है, गिनती जारी है. एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है जो सहरसा के बस्ती का रहने वाला विनोद राम के रूप में पहचान हुई है. जब्त ऑटो बिना नम्बर का है, जिसकी जांच की जा रही है.


ऑटो में बनाकर रखा था छुपा तहखाना, 600 बोतल से अधिक शराब बरामद, एक गिरफ्तार ऑटो में बनाकर रखा था छुपा तहखाना,  600 बोतल से अधिक शराब बरामद, एक  गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 05, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.