पुलिस दबिश से तीन बदमाशों ने किया आत्मसमर्पण

मधेपुरा सदर थाना पुलिस की दबिश से लूट, डाका और आर्म्स एक्ट के फरार न्यूटन नामक बदमाश ने सदर थाना में थानाध्यक्ष के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.

मालूम हो कि सदर थाना क्षेत्र में लूट सहित अन्य आपराधिक घटना को अंजाम देकर लम्बे समय से पुलिस को चकमा देकर फरार चलने के कारण पुलिस को उच्चाधिकारी के कोप का भाजन होना पड़ता था. एसपी द्वारा बारम्बार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाकर आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश  पर सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने लूट, डाका, आर्म्स एक्ट में लम्बे समय से फरार की सूची पर पिछले एक पखवाड़े से छापेमारी शुरू की. लगातार पुलिस की दबिश से विचलित अपराधियों ने स्वयं थाना पहुंचकर थानाध्यक्ष के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि मधेपुरा-सिंहेश्वर पथ पर गत दिन एक लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश कबीर नगर वार्ड नंबर 3 के न्यूटन कुमार की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी, लेकिन वह फरार हो जाता था. पुलिस के दबिश से आखिरकार मंगलवार को थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया. वहीं फरार बदमाश के खिलाफ पिछले एक सप्ताह से लगातार दबिश के कारण श्रीनगर थाना के चेनपुर गांव के फरार बदमाश विकाश कुमार और आर्दश नगर वार्ड नंबर 8 का रूपेश ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया.

तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया, न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया.

पुलिस दबिश से तीन बदमाशों ने किया आत्मसमर्पण पुलिस दबिश से तीन बदमाशों ने किया आत्मसमर्पण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.