कोशी व सीमाचंल का आंतक चोर गिरोह के सरगना विजय मियाँ चोरी के समान के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा कोशी सहित सीमांचल का आतंक, कुख्यात चोर गिरोह के सरगना मो. हजरत उर्फ विजय मियाँ को मधेपुरा-सिंहेश्वर पथ के गौशाला के पास एक किराए के मकान से गिरफ्तार किया है. गिरोह के अन्य सदस्य भागने में सफल रहे. घर की तलाशी में बड़ी संख्या में चोरी का सामान बरामद किया है. लम्बे समय से मधेपुरा, सहरसा और सुपौल की पुलिस को इसकी तलाश थी. आखिरकार मधेपुरा पुलिस के हत्थे चढ़ा.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि मो. हजरत उर्फ विजय मियां गिरोह का शातिर चोर था जो अपनी पत्नी के साथ चोरी कि घटना को कोशी सहित सीमांचल में अंजाम देता था, जो अपने साथी के साथ गौशाला के पास  मो. चुनचुन के यहाँ किराए के मकान में रहता था और शहर में चोरी की घटना को अंजाम देता था. फिलहाल घर में भारी संख्या में शहर में चोरी किये गए समान को ऑटो के जरिये ले जाने के फिराक में था. तत्काल स.अ.नि. शयामदेव ठाकुर को सूचना स्थल पर पुलिस बल द्वारा छापेमारी करने का आदेश दिया. पुलिस को देखते ही घर से एक लोग भागने लगा. जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ लिया गया. पूछताछ में पकड़े गए बदमाश की सुपौल जिले के पीपरा थाना क्षेत्र रामनगर वार्ड नंबर 10 का कुख्यात अपराधी सरगना मो. हजरत उर्फ विजय मियां के रूप में पहचान हुई. भागे साथी की पहचान अररिया जिले के मोनिका के मो. तारीक पत्नी नाजो बताया.

पूछताछ में गिरफ्तार विजय मियां ने बताया कि वे किराए के मकान में रहकर चोरी की घटना को अंजाम देकर सामान जमा करते थे, फिर किसी वाहन के जरिये अन्यत्र ले जा कर बेच देते थे. आज भी ऑटो के जरिये समान ले जा रहे थे.

उन्होने बताया कि महिला पुलिस के साथ घर की तलाशी ली गयी तो लैपटॉप, दवा मोबाइल सहित भारी मात्रा में चोरी का समान बरामद किया गया. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि कोशी सहित सीमांचल में चोरी की हजारों घटना को अंजाम दे चुका है. पुलिस लम्बे समय से इसकी तलाश कर रही थी. गिरफ्तार और फरार गुर्गे के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया.

कोशी व सीमाचंल का आंतक चोर गिरोह के सरगना विजय मियाँ चोरी के समान के साथ गिरफ्तार कोशी व सीमाचंल का आंतक चोर गिरोह के सरगना विजय मियाँ चोरी के समान के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 03, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.