सर्पदंश से 27 वर्षीय युवक की हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पड़वा नवटोल पंचायत के वार्ड नंबर 2 निवासी त्रिपित्र झा के 27 वर्षीय पुत्र ब्रह्मदेव झा की सर्प दंश से मौत हो गई. पिता ने बताया कि सोमवार देर रात इसे किसी जहरीले सर्प ने काट लिया जिससे कुछ ही क्षण बाद इसकी मौत हो गई. मामले में लड़के के पिता ने मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर इसकी सूचना दी. वहीं सर्पदंश से हुई मौत पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.


वहीं मंगलवार शाम 7:00 बजे पूर्णिया जिले के मिरचाईबाड़ी के सुरेश प्रसाद मंडल वार्ड नंबर 21 मुरलीगंज ने अस्पताल में इलाज के दौरान बताया कि जैसे ही वह कुर्सी से नीचे पैर रखा कि नीचे सांप पर पैर पड़ा और उसने डस लिया और फुर्ती से निकल गया. हमने देखा नहीं कौन सा सांप था. हम जल्दबाजी में दंश मारे हुए जगह पर ब्लेड से काट कर खून भी बहा दिए और निकटवर्ती अस्पताल मुरलीगंज ही पड़ता है इसलिए तेजी से यहां पहुंचकर इलाज करवाने आए हैं. 


मौके पर मौजूद डॉ महताब आलम द्वारा उपचार किया जा रहा था. वहीं उन्होंने बताया कि बारिश के मौसम और उमस भरी गर्मी के कारण सांप अपने बिल से बाहर निकल आते हैं. इसलिए गर्मी और बरसात में इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है.


सर्पदंश से 27 वर्षीय युवक की हुई मौत सर्पदंश से 27 वर्षीय युवक की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.