सड़क दुर्घटना: ट्रैक्टर के नीचे आने से हुई युवती की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत से वृंदावन की ओर जाने वाली सड़क पर गंगापुर उप स्वास्थ्य केंद्र के करीब अपने-अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर मायके जा रही 25 वर्षीया महिला की सामने से आ रही ट्रैक्टर के धक्के से गिर मौके पर मौत हो गई ।

गौरतलब हो कि पवन कुमार घर नोलक्खी वार्ड नंबर 7 थाना जानकीनगर जिला पूर्णिया अपनी पत्नी रानी देवी उम्र 25 वर्ष और एक डेढ़ वर्षीय पुत्र के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर शाम 7:30 बजे अपने ससुराल पोखराम परमानंदपुर पंचायत अंतर्गत छैका टोल जा रहा था । रास्ते में गंगापुर पंचायत के उप स्वास्थ्य केंद्र के करीब सामने से आ रही स्वराज ट्रैक्टर जिसके पीछे में सेफ्टी टैंक की सफाई का टेंक लगा हुआ था, की तेज लाइट के सामने मोटरसाइकिल सवार असंतुलित हुआ और बचाने के क्रम में ब्रेक लगाने पर मोटरसाइकिल पर से महिला नीचे सड़क पर गिर गई. सामने से तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर महिला को रौंदता हुआ आगे बढ़ गया. घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई. 

घटनास्थल से ट्रैक्टर ड्राइवर ट्रैक्टर को छोड़ कर फरार होने में कामयाब रहा. घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा मुरलीगंज थाने को दी गई. मौके पर पुलिस पदाधिकारी धनेश्वर मंडल, कमांडो बल के साथ पहुंचकर शव को मुरलीगंज लाया और पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया।



सड़क दुर्घटना: ट्रैक्टर के नीचे आने से हुई युवती की मौत सड़क दुर्घटना: ट्रैक्टर के नीचे आने से हुई युवती की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.