उत्पाद विभाग ने शहर में छापेमारी कर 590 बोतल विदेशी शराब किया बरामद, कारोबारी भागा

मधेपुरा उत्पाद विभाग ने गुरुवार को गुप्त सूचना पर सुबह शहर के वार्ड नंबर 1 पथराहा गांव में छापेमारी कर विदेशी शराब का जखीरा बरामद किया. वहीं शराब कारोबारी भागने में सफल रहा.


उत्पाद अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार को गुप्त सूचना मिली कि शहर के वार्ड नंबर 01 पथराहा गांव के प्रिंस कुमार यादव और सन्तोष कुमार उर्फ फंटूस यादव शराब का लम्बे समय से बड़े पैमाने पर कारोबार कर रहा है. फिलहाल उनके घर भारी संख्या में शराब है. सूचना की सत्यता के लिए उत्पाद विभाग के पुलिस पदाधिकारी ने ग्राहक बन कर शराब कारोबारी से शराब की डील की और सूचना सत्य पाये जाने पर उत्पाद अधीक्षक के नेतृत्व में अवर निरीक्षक नीतीश कुमार, प्रभू नाथ सिंह, प्रियंका कुमारी सहित पुलिस बल के साथ एक टीम गठित करते हुए गुरूवार के अहले सुबह जब पूरा गांव सो रहा था कि पुलिस टीम ने सूचना स्थल पर छापेमारी कर भारी संख्या में विभिन्न ब्रांड के विदेशी शराब बरामद किया लेकिन दो शराब कारोबारी छापेमारी टीम को चकमा देकर फरार हो गया.


उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि कार्रवाई गुप्त सूचना पर की गयी है. छापेमारी में रॉयल व्हिस्की 180 एम.एल. का 400 पीस, 750 एम.एल. का 09 पीस, इम्पीरियल ब्लू व्हिस्की 375 एम.एल. 120 पीस, रॉयल चैलेंज व्हिस्की 375 एम.एल. का 09 पीस, और रॉयल स्टैग व्हिस्की 375 एम.एल. का 52 पीस, कुल 148.815 लीटर विदेशी शराब बरामद किया.


उन्होंने कहा कि छापेमारी में शराब कारोबारी प्रिंस कुमार और सन्तोष यादव उर्फ फंटूस भाग निकला. फरार शराब कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि उत्पाद विभाग ने सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के सतोखर गांव में छापेमारी कर एक युवक को एक बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है.


उत्पाद विभाग ने शहर में छापेमारी कर 590 बोतल विदेशी शराब किया बरामद, कारोबारी भागा उत्पाद विभाग ने शहर में छापेमारी कर 590 बोतल विदेशी शराब किया बरामद, कारोबारी भागा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.