लायंस क्लब मधेपुरा ने अनोखे अंदाज में मनाया डीजी नम्रता सिंह का जन्मदिन

लायंस क्लब मधेपुरा ने बृहस्पतिवार को लायंस क्लब की डीजी नम्रता सिंह का जन्मदिन बहुत ही अनोखे अंदाज में मनाया. 


लायंस क्लब ने अपने हंगर प्रोजेक्ट के तहत सिंहेश्वर मंदिर परिसर में मां गौरी अन्नपूर्णा रसोई की ओर से आयोजित भंडारे में साधु संत भूखे वंचितों गरीबों को श्रद्धा पूर्वक भोजन कराया. वहीं दूसरी ओर ग्रीन फील्ड स्कूल सिंहेश्वर में पौधारोपण कर समाज को यह संदेश दिया कि लायंस क्लब अपनी कथनी और करनी एक रखने पर भरोसा करता है. इससे पहले सिंहेश्वर मंदिर के आसपास रहने वाले मलिन बस्तियों के बच्चों से केक कटवाया गया.
 

इस मौके पर लायंस क्लब मधेपुरा के अध्यक्ष डॉ दिलीप कुमार सिंह ने कहा कि लायंस क्लब का मोटो 'वी सर्व' हमें कभी नहीं भूलना चाहिए. आज इन बच्चों के चेहरे पर जो खुशियां आयी हैं, वह अनमोल है. इस खुशी को खरीदा नहीं जा सकता. सचिव इंद्रनील घोष ने कहा कि लायंस क्लब की डीजी नम्रता सिंह के जन्मदिन को मनाते हुए हमसब अपने सेवा कर्म के संकल्प को और मजबूत करने का प्रण ले रहे हैं. 


उपाध्यक्ष चंद्रशेखर ने कहा कि लायंस क्लब नित्य नई ऊंचाइयों को छू रहा है. पूर्व अध्यक्ष डॉ सचिदानंद और पूर्व सचिव डॉ आर.के. पप्पू ने कहा कि जिस उद्देश्य के साथ लायंस क्लब का आरंभ हुआ है, उसे पूरा करने में कोई कसर नहीं रखा जाएगा. वहीं क्लब के प्रवक्ता ओमप्रकाश श्रीवास्तव, लायन दिलीप खंडेलवाल, लायन रूपेश श्रीवास्तव, लायन कुंदन कुमार, लायन संजय सोनू, लायन रवि शर्मा आदि ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई.

 (नि. सं.)

लायंस क्लब मधेपुरा ने अनोखे अंदाज में मनाया डीजी नम्रता सिंह का जन्मदिन लायंस क्लब मधेपुरा ने अनोखे अंदाज में मनाया डीजी नम्रता सिंह का जन्मदिन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 08, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.