नदी के तेज बहाव में गह गए बालक की तलाश में एसडीआरएफ की टीम

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में साथियों के साथ स्नान कर रहे 12 वर्षीय बालक के डूबने की घटना के बाद गोताखोर नदी पर पहुंचकर कर बालक की तलाश कर रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के लालपुर सरोपट्टी पंचायत के वार्ड नंबर 6 के बबलू यादव का लड़का 11 बजे के करीब अपने साथियों के साथ लालपुर पुल के नदी में  स्नान कर रहा था. उसी दरम्यान उसका संतुलन बिगड़ने से नदी के तेज बहाव में बह गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने भी कोशिश की लेकिन बालक के नहीं मिलने पर इसकी सूचना प्रभारी सीओ योगेंद्र दास को दी.


सीओ द्वारा एसडीआरएफ की टीम के साथ लालपुर नदी में बालक को खोजने का काम जारी है. सीआई विरेंद्र कुमार ने बताया कि बोट भी आ रहा है. वहीं देर शाम तक बालक को नहीं खोजा जा सका है. इधर बालक की मां इंदु देवी रोने के कारण बार-बार गश खा कर बेहोश हो जाती है.
मौके पर अंचल नाजीर श्रवण कुमार, संजय कुमार, सुरेंद्र साह, सदानंद यादव, रविंद्र यादव, गणेश साह, रविंद्र साह, छोटे लाल यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.


नदी के तेज बहाव में गह गए बालक की तलाश में एसडीआरएफ की टीम नदी के तेज बहाव में गह गए बालक की तलाश में एसडीआरएफ की टीम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.