चौसा में शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन हुआ पंचायत शिक्षक नियोजन काउंसिलिंग

चौसा, मधेपुरा पंचायत शिक्षक नियोजन काउंसिलिंग को लेकर आज चौसा में सोमवार को प्रखंड मुख्यालय स्थित महादेव लाल मध्य विद्यालय चौसा में अभ्यर्थियों का काउंसिलिंग किया गया. काउंसिलिंग कार्य शान्ति पूर्ण तरीके से संपन्न हो गया.


जिसमें चौसा प्रखंड के कुल 8 पंचायतों में दर्जनों अभ्यर्थियों ने काउंसिलिंग में भाग लिया. काउंसिलिंग की निगरानी के लिये अपर अनुमंडल पदाधिकारी संजीव तिवारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी रीना कुमारी, अंचल अधिकारी राकेश कुमार सिंह, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नरेंद्र झा, थाना अध्यक्ष रवीश रंजन मौजूद रहे. काउंसिलिंग का जायजा लेने के लिए सर्व शिक्षा अभियान के कार्यक्रम पदाधिकारी राशिद नवाज भी पहुंचे जो घूम-घूम कर स्थिति से रुबरु हुए. काउंसिलिंग के लिए आठ पंचायतों के अलग अलग कक्ष बनाएं गए थे जिसमें शिक्षकों को प्रतिनियुक्ति किया गया था.


चिरौरी पंचायत के लिए बुधदेव कुमार, घोषई पंचायत के लिए सज्जाद आलम, रसलपुर धुरिया पंचायत के लिए अमीम आलम, लौआलगान पूर्वी पंचायत के लिए विनोद कुमार, लौआलगान पश्चिमी के लिए मनजीत कुमार,अरजपुर पूर्वी के लिए कर्नल आनंद, अरजपुर पश्चिमी के लिए सुभाष पासवान, चौसा पूर्वी के लिए शमशाद नदाफ शिक्षक को लगाया गया है. इसके अलावे कंट्रोल रूम, फोटोग्राफी, हेल्पडेस्क टीम का भी गठन किया गया है. सभी टीम में अलग-अलग शिक्षकों को प्रतिनियुक्त किया गया था. काउंसिलिंग को लेकर मजिस्ट्रेट और पुलिस की तैनाती की गई थी. सभी अभ्यर्थियों का थर्मल स्क्रीनिंग के लिए मेडिकल टीम को भी लगाया गया था.


प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नरेंद्र झा ने बताया कि अरजपुर पूर्वी यूआर कोटि उर्दू में वसीम अकरम, यूआरएफ में कहकशां प्रवीण, अरजपुर पूर्वी में यूआर कोटि में नजीर हुसैन, लौआलगान पश्चिमी में यूआर कोटि में बिरजू कुमार, यूआर उर्दू कोटि में समस् तरबेज, लौआलगान पूर्वी यूआरएफ कोटि में मंजू कुमारी, रसलपुर धुरिया बीसीएफ कोटि में अंकिता कुमारी, घोषई एससी कोटि में संजीव कुमार राम, चौसा पूर्वी यूआर कोटि में शहजाद आलम, ईडब्ल्यूएस कोटी में सलाउद्दीन, चिरौरी यूआरएफ कोटि में सोनिया, एससी कोटी में प्रवीण कुमार, यूआर कोटि में नईमूल रहमान, उर्दू ईबीसी कोटी में मोहम्मद इसहाक ने काउंसिलिंग में भाग लिया.


पैना, मोरसंडा, फुलौत पूर्वी एवं फुलौत पश्चिमी पंचायत का नियोजन तकनीकी कारणों से स्थगित रहा, जो अब प्रखंड शिक्षक के साथ होगा.


चौसा में शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन हुआ पंचायत शिक्षक नियोजन काउंसिलिंग चौसा में शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन हुआ पंचायत शिक्षक नियोजन काउंसिलिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.