रफ्तार का कहर: स्कॉर्पियो की ठोकर से महिला की मौत, दो अन्य महिला घायल

मधेपुरा जिले में सिंहेश्वर पीपरा रोड में तेज रफ्तार का कहर सुबह 5 बजे के करीब देखने को मिला. जब एक तेज गति से पीपरा की ओर जा रही स्कार्पियो सड़क के किनारे घूम रही बैहरी पंचायत के बैरवन्ना वार्ड नंबर 5 निवासी 31 वर्षीया महिला निर्मला देवी को ठोकर मार कर चलते बनी. जिसके कारण महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तथा उसके साथ घूम रही ललिता देवी और अनिता देवी घायल हो गई. जिसके कारण आक्रोषित लोगों ने महादलित बस्ती के पास सड़क जाम कर दिया. 


घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र साव अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाया. इस दौरान प्रभारी सीओ योगेंद्र दास भी पहुँच गये और मुखिया शेखर गुप्ता और सरपंच चंदन कुमार के सहयोग से लोगों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया. हालांकि लोग पुलिस के लेट से घटनास्थल पर पहुंचने से भी आक्रोषित थे. 


इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेंद्र साव ने बताया कि लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस बावत प्रभारी सीओ योगेंद्र दास ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आपदा का लाभ लाभुक को दिया जाएगा. मौके पर ग्रामीण चिकित्सक गजेंद्र मुखिया, अवधेश कुमार, कमांडो राजेश कुमार, प्रवीण कुमार सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे.


रफ्तार का कहर: स्कॉर्पियो की ठोकर से महिला की मौत, दो अन्य महिला घायल रफ्तार का कहर: स्कॉर्पियो की ठोकर से महिला की मौत, दो अन्य महिला घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.