बिजली का करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के भागवत चौक स्थित वार्ड नंबर दो में  बिजली करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने बताया कि मनोज कुमार भगत 40 वर्ष अपने घर में बिजली के तार को कटा देख कर तार को जोड़ रहे थे । उसी क्रम में मनोज को बिजली का करंट लग गया। जिससे वह जोर जोर से चिल्लाने लगा.  आवाज सुनकर पत्नी माला देवी और आस पास के लोगों ने घर जाकर देखा तब तक में मनोज  बेहोश होकर जमीन पर गिर गया था. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने  मनोज को तुरंत  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


इस घटना को सुनकर आसपास के लोगों में मातम छा गया। पत्नी माला देवी का रो रो कर बुरा हाल था। मनोज को दो बेटा और एक बेटी था। सबसे बड़ा बेटा 10 वर्षीय हन्नी, सन्नी और बेटी सुहानी ने रो रोकर बोल रहे थे कि पापा आप हम सभी को छोडकर कहाँ चले गए। लोगों ने बताया कि मनोज अपने परिवार का  भरण-पोषण करने के लिए दूसरे प्रदेश में रहता था। जहां लाकडाउन लग जाने के कारण अपने  घर आ गया था। लोगों ने बताया कि मनोज एक अच्छे विचार के व्यक्ति थे।


मौके पर वार्ड सदस्य रामा शंकर साह के द्वारा मृतक के पुत्र को 3000 रुपये तथा पंचायत की मुखिया किरण देवी  के द्वारा मृतक पुत्र को 2000 रुपये दिए गए.

बिजली का करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत बिजली का करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.