कबाड़ मालिक सहित तीन गिरफ्तार, चोरी के ट्रक का पार्ट्स बरामद

मधेपुरा शहर के एक कबाड़ी दूकान से गुरूवार को पुलिस ने गुप्त सूचना पर एक चोरी के ट्रक के साथ कबाड़ी दूकानदार सहित तीन को गिरफ्तार किया है. पुलिस को पता चला था कि कबाड़ी दूकानदार चोरी की गाड़ी को काटकर कबाड़ी में बेचने का लम्बे समय से कारोबार कर रहा था.


थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि रात्रि गश्ती में रहे अवर निरीक्षक देवेन्द्र ठाकुर को गुप्त सूचना मिली कि मधेपुरा पतरघट पथ के पूरब एक कबाड़ी दूकान में चोरी के ट्रक को काट रहा है. पुलिस सूचना की सत्यता जांचने के लिए कबाड़ी दूकान पर पहुंचे तो पुलिस को देखकर कबाड़ी दूकानदार भागने लगा. पुलिस ने तत्काल उसे पकड़ लिया. पकड़े गए दूकानदार से पूछताछ में उसने अपना नाम अरविंदर कुमार गम्हरिया थाना अंतर्गत बजनी गांव का रहने वाला बताया. पुलिस ने कबाड़ी दूकान की जांच की तो देखा कि दो मिस्त्री एक ट्रक को गैस कटर से काट रहा था. जो पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने खदेड़ कर दोनों को पकड़ लिया और पूछने पर एक वार्ड नंबर 12 का मो. नदीम जबकि दूसरा मस्जिद चौक वार्ड नंबर 13 का नेयमतुला के रूप में पहचान हुई. दोनों से पूछताछ में बताया कि कबाड़ी मालिक अरविंदर और सहरसा जिले के बिसनपुर में गैराज चलाने वाला मुनचुन झा ने गैस कटर से ट्रक को काटने का काम दिया था.


थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को घटना स्थल पर छह चक्का वाला एक कार्गो ट्रक  कई टुकड़ों में मिला. जब दूकानदार से ट्रक के कागजात की मांग की तो संतोषजनक जबाब नहीं दिया. जब ट्रक की जांच की गयी तो ट्रक का रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिला और चेचिस नम्बर घीसा पाया गया. पुलिस को विश्वास हो गया ट्रक चोरी का जिसे टुकड़े-टुकड़े कर कबाड़ में बेचने का धंधा करता है.


पुलिस ने ट्रक के काटे गये टुकड़े को जब्त करते हुए कबाड़ मालिक सहित तीनों को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. न्यायालय ने तीनों को जेल भेज दिया.



कबाड़ मालिक सहित तीन गिरफ्तार, चोरी के ट्रक का पार्ट्स बरामद कबाड़ मालिक सहित तीन गिरफ्तार, चोरी के ट्रक का पार्ट्स बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.