कोविड 19 का टीका लगवाना हुआ और आसान, चौसा में टीका एक्सप्रेस चलंत वाहन टीम

कोविड 19 का टीका लगवाना हुआ और आसान. उक्त बातें मधेपुरा के चौसा जनता हाइ स्कूल में चल रहे कोविड 19 के टीकाकरण के दौरान यूनिसेफ के बीएमसी मोहम्मद राशिद ने कहा कि कुछ लोगों के अंदर धारणा बनी हुई है कि इस इंजेक्शन (टीका) के लगाने से आदमी को मौत हो जाती है जो बिल्कुल गलत है. लोगों को जागरूक होने की जरूरत है. अभी तक पूरे भारत में करोड़ो लोग इंक़ेक्शन ले चुके है और अब तो कोविड 19 का टीका लगवाना और आसान हो गया है. अब आपको अपॉइमेन्ट लेने की जरूरत नहीं  बस आप एक रजिस्ट्रेशन खुद के मोबाइल से करें और आपको टीका कर्मी को  सिर्फ रजिस्ट्रेशन नंबर और मोबाइल नंबर देना है और आप को टीका उसी समय लग जाएगा. 

आज जनता हाई स्कूल में 18 से 44 तक के 10 लोगों को टीका लगा. वहीं टीका एक्सप्रेस चलंत वाहन टीम के द्वारा भी 10 लोगों का टीकाकरण हुआ. जॉन तहसील परिसर में टीकाकरण के समय मौजूद थे, बीएमसी मोहम्माद राशिद, एएनएम तरन्नुम प्रवीण, आरती कुमारी, संगीत कुमारी आदि.

कोविड 19 का टीका लगवाना हुआ और आसान, चौसा में टीका एक्सप्रेस चलंत वाहन टीम कोविड 19 का टीका लगवाना हुआ और आसान, चौसा में टीका एक्सप्रेस चलंत वाहन टीम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.