'एमआरपी पर बेचें खाद': कृषि पदाधिकारी ने खुदरा खाद विक्रेता के साथ की बैठक

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के ई-किसान भवन परिसर में सभी पंचायतों के खुदरा खाद दुकानदारों के साथ प्रखंड कृषि पदाधिकारी काशी नाथ सिंह की अध्यक्षता में बैठक की गई. 

बैठक में दुकानदारों को कई दिशा निर्देश देते हुए दुकानदारों को एमआरपी पर खाद बिक्री करने का निर्देश दिया गया. बीएओ काशीनाथ सिंह ने स्पष्ट कहा कि किसानों से खाद की कीमत से अधिक रेट पर बिक्री करने की शिकायत मिलने पर दुकान का लाइसेंस रद्द करने की अनुशंसा विभाग को कर दी जाएगी. उन्होंने स्पष्ट कहा कि किसानों के हित के लिए विभागीय निर्देश का पालन करना हमारी पहली प्राथमिकता है. उन्होंने कृषि समन्वयक समेत अन्य कर्मियों को खाद दुकानों समेत किसानों की समस्या के निदान हेतु तत्पर रहने का निर्देश दिया.

बैठक में कृषि समन्वयक आशीष कुमार, चंद्रशेखर सिंह, खाद विक्रेता प्रमोद कुमार, चंद्रशेखर यादव, रामविलास यादव समेत सभी पंचायतों के खाद विक्रेता मौजूद थे.



'एमआरपी पर बेचें खाद': कृषि पदाधिकारी ने खुदरा खाद विक्रेता के साथ की बैठक 'एमआरपी पर बेचें खाद': कृषि पदाधिकारी ने खुदरा खाद विक्रेता के साथ की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.