युवक का तमंचे पर डिस्को, शादी समारोह के दौरान पिस्टल से फायरिंग (वीडियो)

मधेपुरा जिले के गम्हरिया में एक शादी में हर्ष फायरिंग का मामले सामने आया है, जहाँ एक शादी समारोह के दौरान डीजे के धुन पर युवक पिस्टल से फायरिंग करता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो गम्हरिया सदर पंचायत  का बताया जा रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वायरल वीडियो में डीजे पर बज रहे गाने पर कई युवक डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक युवक पिस्टल लहरा रहा है। इसके बाद दूसरा युवक पिस्टल लेता है और गोली चलाता है।

एक तो बिहार सरकार के नाइट कर्फ्यू का उल्लघंन आये दिन पूरे सूबे में किया जा रहा है, दूसरी तरफ ऐसी घटना दहशत फैलाने वाली है.

बताया जा रहा है कि गम्हरिया थाना क्षेत्र के भागवत चौक वार्ड सं दो के एक निवासी की पुत्री की शादी के दौरान दो दिन पहले डीजे के धुन पर कुछ युवक डांस कर रहे हैं। उसी में से तमंचा हाथ मे लेकर नाचते हुए युवक का वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि किस तरह युवक तमंचा हाथ मे लेकर लहराते हुए नाच रहा है। पूरे बिहार में कोरोना कर्फ्यू लागू है वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सोशल डिस्टेंसिंग का कोई ख्याल नहीं रखा जा रहा है, ना ही किसी के चेहरे पर मास्क भी है. सभी लोग जश्न में मग्न दिखाई पड़ रहे हैं और जमकर नाच-गाना कर रहे हैं । गम्हरिया में इससे कुछ महीने पहले भी पूर्व प्रमुख की बेटी की शादी में हर्ष फायरिंग की बात सामने आई थी जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

इस संबंध में थानाध्यक्ष अमित कुमार राय ने बताया कि मुझे जानकारी नहीं है। वायरल वीडियो के बारे में जाँच कर तीव्र कार्रवाई की जाएगी।


युवक का तमंचे पर डिस्को, शादी समारोह के दौरान पिस्टल से फायरिंग (वीडियो) युवक का तमंचे पर डिस्को, शादी समारोह के दौरान पिस्टल से फायरिंग (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 30, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.