पार्षद के घर आगजनी, महिला सहित चार लोगों पर लगाया आगजनी का आरोप

मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर 8 के नगर पार्षद ने सदर थाना में आवेदन देकर अपने परोसी पर घर में आगजनी करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगायी है.

आदर्श नगर वार्ड नंबर 8 की पार्षद माला देवी ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि 17 जून की रात पूरा परिवार खाना खाकर सोये हुए थे कि अचानक रात्री 12:30 बजे के आसपास मेरे आवासीय परिसर में आग लग गई. हल्ला होने पर मेरे पति और बच्चों की नींद खुली तब तक मेरे घर को आग ने अपनी चपेट में ले लिया था. किसी तरफ हम पूरे परिवार जान बचाकर निकले. किसी ने आगजनी की घटना की सूचना अग्नि शामक दस्ते को दी. जब तक अग्नि शामक दस्ता आयी तब तक घर का सारा कपड़ा, अलमारी, गाड़ी का टायर, जल कर स्वाहा हो गया. आगजनी में करीब 4 लाख की सम्पति जल कर स्वाहा हो गया. पीड़ित ने घटना को अंजाम देने का आरोप अपने परोसी महिला सहित चार लोगों पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने का आरोप लगाया है.

प्रभारी थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि घटना को लेकर आवेदन मिला है, मामले की जांच करने के लिए पुलिस पदाधिकारी को घटना स्थल पर भेजा गया है. जांच के उपरान्त विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.


पार्षद के घर आगजनी, महिला सहित चार लोगों पर लगाया आगजनी का आरोप पार्षद के घर आगजनी, महिला सहित चार लोगों पर लगाया आगजनी का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.