तीव्र गति से आ रहे ऑटो की चपेट में आने से 7 वर्षीय बालक की मौत

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के इटहरी पंचायत के वार्ड नंबर 12 स्थित गौंछी गांव में सड़क पार करने के दौरान तीव्र गति से आ रहे ऑटो की चपेट में आने से एक 7 वर्षीय बालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं एक व्यक्ति जख्मी हो गया जिसे स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आलमनगर इलाज के लिए भर्ती कराया गया. 

इस बावत स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बजराहा गौंछी चौक मार्ग में गौंछी गांव में ही अपने घर से सड़क के उस पार सीताराम चौधरी अपने सात वर्षीय पौत्र मनखुश कुमार पिता राजीव चौधरी को लेकर जा रहा था कि गौंछी चौक की ओर से तीव्र गति से आ रहे ऑटो की चपेट में आ गया जिसमें घटनास्थल पर ही 7 वर्षीय पौत्र (पोता) मनखुश कुमार की मौत हो गई. वहीं दादा जख्मी हो गये.  

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी राजेंद्र प्रसाद यादव एवं बुचो साह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृत बालक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. वहीं घटना को लेकर पूरे गांव में मातम छा गया है. जैसे-जैसे लोगों को घटना की सूचना मिलती गई लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगी. स्थानीय राजनीतिक, सामाजिक क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों के द्वारा मृतक के परिजनों को ढांढस बँधाया जा रहा था.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

तीव्र गति से आ रहे ऑटो की चपेट में आने से 7 वर्षीय बालक की मौत तीव्र गति से आ रहे ऑटो की चपेट में आने से 7 वर्षीय बालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.