कार चालक को आई झपकी और टकराई कार, बाल बाल बचे दूल्हा-दुल्हन

मधेपुरा जिले घैलाढ़ प्रखंड के परमानपुर ओपी से 600 मीटर की दूरी पर शनिवार की सुबह बारात से लौट रहे दूल्हा दुल्हन वाली कार के ड्राइवर को झपकी आई तो कार बिजली के खंभे में जा टकराई. गनीमत रही कि बिजली का खंभा टूट कर कार के पिछले भाग पर गिरा जो कार को पलटने नहीं दिया. कार में सवार लोगों को कार से निकाला गया. 


मिली जानकारी के अनुसार सहरसा जिले के खोन्हा गांव निवासी मंजय कुमार मधेपुरा गुढ़ियारी की काजल कुमारी से शादी कर घर लौट रहे थे. इसी क्रम में परमानपुर ओपी से 600 मीट पूर्व ही कार चालक की अचानक नींद आने से कार का नियंत्रण खो दिया और गाड़ी बिजली के 11 KV पोल से जा टकराई. पोल टूटकर कार के पिछले भाग पर गिरने के कारण कार पलटी मारने से बच गया. जिससे कार में सवार सभी को सुरक्षित निकाला गया.

वहीं बिजली विभाग को घटना के बारे में जानकारी दी गई. बिजली विभाग के जेई जितेंद्र कुमार ने इसकी सूचना परमानपुर ओपी को दी. जब तक में ओपी पुलिस वहां पहुंचते तब तक में स्थानीय लोगों की मदद से ट्रैक्टर से खिंचवा कर गाड़ी कहीं छिपा कर रख दिया गया.

वहीं बिजली विभाग के जेई जितेंद्र कुमार ने बताया कि टाटा इंडिका BR11X 8757 के द्वारा डीपी पोल एवं 11kv तार छतिग्रस्त कर दिया गया एवं विद्युत आपूर्ति भी बाधित हुई है, जिससे नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी को लगभग ₹37246 की क्षति हुई है. जिसको लेकर गाड़ी मालिक और चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इधर ओपी अध्यक्ष कमलेश प्रसाद ने बताया कि बिजली विभाग से आवेदन मिला है, जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी.

कार चालक को आई झपकी और टकराई कार, बाल बाल बचे दूल्हा-दुल्हन कार चालक को आई झपकी और टकराई कार, बाल बाल बचे दूल्हा-दुल्हन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.