थानाध्यक्ष द्वारा पुलिस पदाधिकारी एवं कमांडो बल के बीच मास्क व सैनिटाइजर का वितरण

 मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना परिसर मे थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार द्वारा पुलिस पदाधिकारी, कमांडो बल एवं चौकीदार दफादार के बीच दो एन-95 मास्क, दो सर्जिकल, मास्क एक सैनिटाइजर वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें 13 पदाधिकारी 4 कमांडो, एक कार्यालय सहायक, 41 चौकीदार उपस्थित थे.

मौके पर जानकारी देते हुए मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने कहा कि इस महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस से बचाव के लिए ड्यूटी कर रहे सभी पदाधिकारी, पुलिस बल, कमांडो के बीच यह वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया, क्योंकि अगर वे स्वस्थ रहेंगे तो ही हम प्राथमिकता के आधार पर लॉकडाउन का अनुपालन करवाने में सक्षम होंगे. कोविड नियंत्रण और रोकथाम के लिए डबल मास्क (सर्जिकल मास्क के ऊपर एक कपड़ा मास्क या दो कपड़े का मास्क पहनना) पहनने से कोरोनो वायरस का खतरा लगभग 95 प्रतिशत तक कम हो जाता है. यह चेहरे पर अच्छे तरह से फिट हो जाता है और बाहर के हवा को रोकने में मदद करता है. वहीं उन्होंने कहा कि जब हमारे पदाधिकारी, कमांडो एवं चौकीदार खुद पहनेंगे तब लोगों के बीच भी जागरूकता आएगी.





थानाध्यक्ष द्वारा पुलिस पदाधिकारी एवं कमांडो बल के बीच मास्क व सैनिटाइजर का वितरण थानाध्यक्ष द्वारा पुलिस पदाधिकारी एवं कमांडो बल के बीच मास्क व सैनिटाइजर का वितरण Reviewed by Rakesh Singh on May 09, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.