मुरलीगंज में कोरोना संक्रमितों में लगातार इजाफा, संक्रमितों की संख्या पहुंची 37 पर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में शनिवार 17 अप्रैल को संक्रमितों की संख्या 23 थी. जबकि रविवार 18 अप्रैल को तीन नए संक्रमित पाए गए. मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रामपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11, दूसरा दिग्घी पंचायत के वार्ड नंबर 11, तीसरा जोरगामा पंचायत के वार्ड नंबर 4 के निवासी हैं.

सोमवार 19 अप्रैल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रैपीड एंटीजेन जांच के बाद कुल 4 संक्रमित पाए गए. मुरलीगंज वार्ड नंबर 15 के एक, जयरामपुर वार्ड नंबर 10 के एक, वहीं ग्वालपाड़ा वार्ड नंबर 3 के एक एवं रहटा वार्ड नंबर 2 में एक यानि कुल 4 संक्रमित पाए गए.

वहीं मंगलवार 20 अप्रैल को मुरलीगंज सामुदायिक केंद्र में रैपीड एंटीजेन टेस्ट के बाद तीन संक्रमित पाए गए. जिनमें रजनी पंचायत से एक, नगर पंचायत से एक, रघुनाथपुर पंचायत के रतनपट्टी गांव से एक पॉजिटिव पाए गए. जबकि मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट आने के बाद चार और संक्रमितों की संख्या में इजाफा हुआ.

अब मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किए गए जांच रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 37 हो गई.

मुरलीगंज में कोरोना संक्रमितों में लगातार इजाफा, संक्रमितों की संख्या पहुंची 37 पर मुरलीगंज में कोरोना संक्रमितों में लगातार इजाफा, संक्रमितों की संख्या पहुंची 37 पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.