जिला प्रशासन के नोटिस के बाद भी नहीं लौटे कार्यपालक सहायक

मधेपुरा जिला प्रशासन के 24 घंटे के अल्टीमेटम के बाद भी कार्यपालक सहायक काम पर नहीं लौटे. वो लगातार कला भवन स्थित धरना स्थल पर अपने मांगो के समर्थन में जमे रहे. आज हड़ताल के चौथे दिन भी कार्यपालक सहायकों का जोश कम नहीं हुआ. कुछ कार्यपालक सहायकों ने बताया कि हड़ताल में जाने से रोकने के लिए जिला पदाधिकारी के कार्यालय से लगातार सभी को कार्यालयों में योगदान करने हेतु फोन आ रहा है, जबकि नाम पूछने पर नाम नहीं बताया जा रहा है.

लोक सेवा का अधिकार काउंटर सहित अन्य कार्यालयों में ऑनलाइन कार्य ठप

बिहार सरकार की योजना लोक सेवा का अधिकार के तहत जाति प्रमाण पत्र, आवासीय प्रमाण पत्र के काउंटर बंद होने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है. जबकि अस्पताल में भी इलाज करवाने आये लोगों को काफी परेशानियों से जूझना पड़ा क्योंकि ओपीडी निबंधन का कार्य कार्यपालक सहायक के हड़ताल में चले जाने से बंद है. यही स्थिति जिले के हर विभाग और कार्यालयों में देखने को मिल रहा है.

थाली पीटकर जताया विरोध

कार्यपालक संघ के सचिव आशीष कुमार की अध्यक्षता में चौथे दिन भारी संख्या में  कार्यपालक सहायकों ने शहर के विभिन्न चौक चौराहों से जुलूस निकाल कर तथा थाली पीट कर अपना विरोध प्रकट किया. इस जुलूस में नगर परिषद के उपमुख्य पार्षद मनीष कुमार मिंटू, पूर्व पार्षद ध्यानी यादव सहित सभी महिला पुरूष कार्यपालक सहायक उपस्थित थे.

(नि. सं.)

जिला प्रशासन के नोटिस के बाद भी नहीं लौटे कार्यपालक सहायक जिला प्रशासन के नोटिस के बाद भी नहीं लौटे कार्यपालक सहायक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 18, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.