पियाजियो थ्री व्हीलर के तीन दिवसीय सर्विस कैम्प का आयोजन

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड मुख्यालय स्थित पानी टंकी मैदान में पियाजियो थ्री व्हीलर के वितरक ऑटो जोन मधेपुरा के द्वारा आलमनगर ब्रांच में तीन दिवसीय सर्विस कैम्प का आयोजन किया गया. 

24 से 26 फरवरी तक चले इस कैम्प का समापन शुक्रवार को हुआ. आपे मिनी महोत्सव के नाम से इस सर्विस कैम्प में लगभग 220 पियाजियो गाड़ियों की मरम्मती की गई. इस कैम्प में स्पेयर्स और मोबिल पर खास छूट के साथ प्रशिक्षित तकनीशियनों द्वारा गाड़ी की सर्विस की गई. कैम्प के दौरान 3 नई गाड़ी भी डिलिवरी की गई. 

मौके पर पियाजियो वेहिकल्स प्र. लि. के तरफ से रीजनल सर्विस मैनेजेर मो. आरिफ और एरिया सर्विस मैनेजर मो. वलीउल्लाह भी मौजूद थे. मो. आरिफ ने बताया की पियाजियो गाड़ी कम रखरखाव खर्च पर सबसे बेहतर गाड़ी है. पियाजियो की गाड़ी लो मेंटेनेंस, लोडिंग क्षमता और बेजोड़ माइलेज के कारण सभी थ्री व्हीलर कम्पनी में सबसे आगे है. 

वहीं एरिया मैनेजर वलीउल्लाह ने बताया कि हम लगातार अपने गाड़ियों पर काम करते हैं. ग्राहकों से फीड बैक लेकर अपने प्रोडक्ट को और बेहतर बनाने पर काम करते हैं. वहीं आलमनगर ब्रांच हेड संतोष कुमार ने बताया कि ग्राहकों की संतुष्टि ही हमारा उद्देश्य है. हम हमेशा अपने ग्राहकों के बीच परिवार के सदस्य की तरह रहते हैं. 

कैम्प के समापन मौके पर ऑटो जोन के पार्टनर, राजू कुमार सिंह, सिद्धार्थ कुमार झा, अमित सिंह मोनी और प्रभाकर कुमार के साथ पूरी टीम मौजूद रही.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

पियाजियो थ्री व्हीलर के तीन दिवसीय सर्विस कैम्प का आयोजन पियाजियो थ्री व्हीलर के तीन दिवसीय सर्विस कैम्प का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.