नाबालिग का अपहरण, मामला दर्ज

 मधेपुरा में नाबालिग युवती के अपहरण का एक मामला सामने आया है, पीड़ित परिवार ने आवेदन देकर आधे दर्जन लोगों के खिलाफ लगाया आरोप, मामला भर्राही ओपी क्षेत्र के भदौल गांव का बताया जा रहा है.

भदौल वार्ड नंबर 2 की एक लड़की के पिता ने आवेदन देकर कहा कि 25 फरवरी की रात आम दिनों की तरह रात में खाना खा कर अपने कमरे में सोने चले गये. रात 3:30 बजे के आसपास नींद टूटी तो जब आंगन की तरफ निकले तो देखा कि मेरी पुत्री के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था तो अपनी पत्नी को उठाया. वह आंगन आयी तो घर के पीछे से कुछ आवाज सुनाई दी तो देखा कि पीछे में भदौल वार्ड नंबर 6 के बिट्टू कुमार, राज कुमार, रविन्द्र यादव, शत्रुघ्न यादव, प्रवीण कुमार और अनीता देवी जमा थे तो हमलोग हल्ला किये तो उक्त सभी लोग मेरे साथ गालीगलौज करने लगे. इसी बीच बिट्टू, राज कुमार और प्रवीण ने मेरी नाबालिग पुत्री को चार चक्का गाड़ी पर बैठा कर भाग निकला, शेष अन्य आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि किसी से शिकायत की तो जान से मार देंगे. मेरा परिवार काफी डरा सहमा है और आशंका है कि मेरी पुत्री के साथ कोई अनहोनी न हो जाय.

पीड़ित ने थानाध्यक्ष से अनुरोध किया है कि जल्द से जल्द मेरी पुत्री को बरामद कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाय.

वहीं ओपी प्रभारी रूदल कुमार ने कहा कि घटना के बावत मामला दर्ज कर लिया गया है. मामला प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का लगता है लेकिन पूरी घटना का वैज्ञानिक अनुसंधान और कई एंगल से पड़ताल की जा रही है, साथ ही अपहृता की बरामदगी के लिए पुलिस द्वारा सम्भावित ठिकाने पर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपहरणकर्ता को बरामद कर लिया जायेगा.

नाबालिग का अपहरण, मामला दर्ज नाबालिग का अपहरण, मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.