हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस राजा बाबू की याद में उनके परिजनों ने सदर अस्पताल को दिये उपस्कर व कम्बल

शनिवार को मधेपुरा निवासी पटना उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश स्व० सुरेश चंद्र मुखर्जी उर्फ राजा बाबू की याद में उनके परिजनों ने सदर अस्पताल में उपस्कर व कम्बल दान स्वरूप प्रदत्त किये.

इस अवसर पर उनके पुत्र अनिर्वाण मुखोपाध्याय ने बताया कि मेरे दादाजी डॉ एस. के. मुखर्जी भी यहाँ इसी सदर अस्पताल में बतौर चिकित्सक अपनी सेवा दे चुके हैं. लिहाजा हमलोगों का इस अस्पताल से स्वाभाविक लगाव रहा है. इस बार हमलोग अपने पिताजी की याद में इस अस्पताल को 25 कम्बल, दो व्हील चेयर और एक बेडशोर निरोधक चादर दे रहे हैं.

सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ डी.पी. गुप्ता ने बताया कि मधेपुरा के पुराने निवासी अपना दायित्व नही भूल सकते और आज हम ऐसे उपस्करों को प्राप्त करके भावुक हो गए हैं कि अन्यत्र रहकर भी यहां से इस परिवार को इतना अधिक लगाव है. हमलोग न्यायाधीश स्व. मुखर्जी साहब की धर्मपत्नी और उनकी बहू के प्रति भी आभार व्यक्त करते हैं.

इस अवसर पर डॉ फूल कुमार, डॉ सचिन कुमार, अस्पताल व्यवस्थापक नवीन कुमार आदि उपस्थित थे.

(फोटो: मुरारी सिंह/ वीडियो: पियूष राज)

हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस राजा बाबू की याद में उनके परिजनों ने सदर अस्पताल को दिये उपस्कर व कम्बल हाई कोर्ट के पूर्व जस्टिस राजा बाबू की याद में उनके परिजनों ने सदर अस्पताल को दिये उपस्कर व कम्बल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.