हृदयविदारक: सड़क निर्माण में लगे हाईवा ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत

मधेपुरा जिले के चौसा में हुए ह्रदय विदारक घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोगों का जन सैलाब उमड़ पड़ा, तथा इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई. 

जानकारी मिलते ही थाना अध्यक्ष रविश कुमार रंजन घटना स्थल पर पहुंच कर ट्रक के नीचे दबे शव को बाहर निकाला जिसकी पहचान चौसा पूर्वी पंचायत के लक्ष्मीनिया टोला वार्ड न. 13 निवासी बीरेंद्र भगत के पुत्र अमित कुमार (23 वर्ष) के रूप में किया गया. मृतक कलासन से मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था कि कृषि फॉर्म के पास एस.एच. 58 JH01CV7852 की चपेट में आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया और मृतक ट्रक के नीचे आ गया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ट्रक डाइवर ट्रक छोड़ फरार हो गया. पुलिस प्रशासन ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मधेपुरा भेज दिया और हाइवा ट्रक को कब्जे में ले लिया है. 

इधर मृतक के परिवार वाले उचित मुआवजे की मांग कर रहे थे. मृतक दो भाई एक बहन था, जिसमें एक भाई की मृत्यु बीते वर्ष पानी में डूब जाने से हो गई थी. मृतक पिता का इकलौता वारिस था. मृत्यु की खबर सुनते ही माता पिता सुध बुध खो बैठे हैं और परिवार में रोने की चीत्कारियाँ गूंज रही है.

हृदयविदारक: सड़क निर्माण में लगे हाईवा ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत हृदयविदारक: सड़क निर्माण में लगे हाईवा ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.