दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने वाहन चालक को मारी गोली, लूटे डेढ़ लाख रूपये

सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के कटैया शिव मंदिर के समीप एन.एच. 327 ई पर सोमवार की सुबह हथियार से लैस दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने टाटा 407 सवार तीन मवेशी व्यापारी के साथ डेढ़ लाख रूपये लूट की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने तीन फायर भी किया. जिसमें एक गोली वाहन चालक जाकिर आलम के सर को छूते हुए निकल गई. जिससे वे जख्मी हो गये. इस दौरान वाहन में बैठे तीन व्यापारियों से 50-50 हजार रूपये लूट लिया गया. लूट की वारदात को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार होने में सफल रहे.

घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. जिन्होंने पिपरा पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. घटना स्थल से दो खोखा बरामद किया. वहीं जख्मी वाहन चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज के बाद उसे घर भेज दिया गया.  

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अररिया जिले के चंद्रदेई निवासी व्यापारी मो आसिफ, रहबर एवं तौकीर पिकअप वैन से मवेशी खरीदने सुपौल हाट आ रहे थे. इसी क्रम में उक्त स्थल पर 220 सीसी के काले रंग की पल्सर व अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ओवरटेक कर उसके वाहन के आगे दोनों बाइक खड़ी कर दी. इसके बाद अपराधियों ने पिस्टल से तड़ातड़ तीन फायर कर डाला. जिसमें वाहन चालक जख्मी हो गये. इसके बाद वाहन में बैठे तीनों व्यापारी को कब्जे में लेकर उससे एक लाख पचास हजार रूपये लूट लिया.

इस बावत पिपरा थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया कि तीनों व्यापारी से बाइक सवार अपराधियों ने डेढ़ लाख रूपये की लूट की है. अपराधियों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है. शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने वाहन चालक को मारी गोली, लूटे डेढ़ लाख रूपये दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने वाहन चालक को मारी गोली, लूटे डेढ़ लाख रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.