डीएम श्याम बिहारी मीणा ने मुरलीगंज प्रखंड कार्यालय पहुंच कर की कार्य प्रगति की समीक्षा

मधेपुरा के जिला पदाधिकारी श्याम बिहारी मीणा द्वारा मुरलीगंज प्रखंड सह अंचल कार्यालय का आज निरीक्षण किया गया. सर्वप्रथम प्रखंड एवं अंचल कार्यालय मुरलीगंज का दौरा कर रहे प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में बिहार सरकार के विकास योजना के प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार से बिहार सरकार की विभिन्न योजनाओं के प्रगति रिपोर्ट के विषय में जानकारी ली गई.

प्रभारी अंचलाधिकारी मुरलीगंज जयप्रकाश राय से अंचल कार्यालय एवं कर्मचारियों से और पदाधिकारियों से जानकारी ली. प्रखंड कार्यालय के बाहर गांव से प्रखंड एवं अंचल कार्यालय पहुंचे लोगों से उनकी समस्याओं को सुना एवं निपटारे के लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी को दिशा निर्देश दिए.

जिला पदाधिकारी ने जांच के उपरांत बताया कि कुछ कार्यों में यहां अच्छी प्रगति देखने को मिली है. जैसे लोहिया स्वच्छता एल.एस.बी.वाय. में संतोषप्रद प्रगति देखी गई है. प्रधानमंत्री आवास योजना में भी अच्छी प्रगति है. पंचायत सरकार भवन के निर्माण में प्रगति है. विभिन्न क्षेत्रों में प्रगति को देखा गया है.

डीएम श्याम बिहारी मीणा ने मुरलीगंज प्रखंड कार्यालय पहुंच कर की कार्य प्रगति की समीक्षा डीएम श्याम बिहारी मीणा ने मुरलीगंज प्रखंड कार्यालय पहुंच कर की कार्य प्रगति की समीक्षा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.