मधेपुरा में कोरोना से जंग है जारी, अब तक करीब 1150 को दिया गया वैक्सीन

मधेपुरा जिले में कोरोना का वैक्सीनेशन सफलतापूर्वक दिया जा रहा है. पहले चरण में फ्रंटलाईन कोरोना वारियर का टीकाकरण किया जा रहा है जिसमें स्वास्थ सेवा से जुड़े लोग हैं.

जिले में कुल आठ केन्द्रों पर टीकाकरण का काम सुचारू रूप से चल रहा है, जिनमें आलमनगर, बिहारीगंज, चौसा, कुमारखंड, उदाकिशुनगंज के स्वास्थ्य केंद्र के अलावे सदर अस्पताल, जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज तथा किश्चियन मिशन अस्पताल शामिल हैं.

मिली जानकारी के अनुसार आज मंगलवार तक जिले भर में 1151 लोगों का टीकाकरण किया जा चूका है, हालाँकि आज तक का लक्ष्य 2349 था. परन्तु हर तरह से सावधानी बरतते हुए चिकित्साकर्मी इस बड़े काम को अंजाम दे रहे हैं जो जिले के लिए सुखद खबर है. बताया गया कि टीकाकरण के बाद किसी तरह की कोई परेशानी नहीं दिखाई दे रही है परन्तु फिर भी उचित सावधानी बरतने की सलाह दी जा रही है.

जिले में आम लोगों की नजर भी इस टीकाकरण पर है जिससे उनकी बारी आने तक वे पूरी तरह से आश्सत हो सकें कि कोरोना से सदा के लिए निजात मिल सकेगा.

(नि. सं.)


मधेपुरा में कोरोना से जंग है जारी, अब तक करीब 1150 को दिया गया वैक्सीन मधेपुरा में कोरोना से जंग है जारी, अब तक करीब 1150 को दिया गया वैक्सीन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2021 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.