पुलिस की तत्परता से बड़ी घटना टली, शहर में तीन अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा में वाहन चेकिंग के दौरान बुधवार की शाम शहर के पूर्णिया गोला पुलिस चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस ने बाइक सवार तीन अपराधी को हथियार से साथ गिरफ्तार कर एक बड़ी घटना को होने बचा लिया । गिरफ्तार अपराधियों में एक अन्तर जिला अपराधी शामिल है ।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पुलिस की तत्परता से शहर में एक बड़ी घटना को अंजाम देने आये अपराधियों की मंशा को पुलिस ने विफल कर दिया ।

एसपी ने बताया कि हाल के दिनों में छिनतई की घटना के बाद शहर में विधि व्यवस्था के लिए तैनात तीन पुलिस चेक पोस्ट पर एक अतिरिक्त पिस्तौल धारी पुलिस बल को बाइक के साथ तैनात किया गया ताकि भाग रहे अपराधियों को पीछा कर दबोचा  जा सके । पुलिस की तैनाती सकारात्मक हुई है । जानकारी दी गई कि बुधवार की शाम तेज रफ्तार से एक बाइक पर सवार तीन युवक को पूर्णिया गोला चौक पर रोकने की कोशिश की तो युवक बाइक लेकर भागना चाहे. लेकिन पुलिस की मजबूत घेराबंदी के कारण वे भागने में असफल रहे और पुलिस ने तीनो युवक को दबोच लिया. फिर युवक की तलाशी ली तो एक युवक के कमर से लोडेड देशी पिस्तौल, जबकि एक के साथ चाकू और एक के साथ तीन जिन्दा कारतूस बरामद हुआ । तीनों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया।

मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने तीनों से अलग अलग पूछताछ की तो पता चला कि गिरफ्तार युवक में से एक सहरसा जिले के बसनही थाना क्षेत्र के बरसम गांव वार्ड नंबर 1 का बीरबल यादव का पुत्र देव राज कुमार, जबकि दूसरा सदर थाना क्षेत्र के तुनियाही वार्ड नंबर 3 का मनोज यादव का पुत्र रंजन कुमार और तीसरा सदर थाना क्षेत्र के तुनियाही वार्ड नंबर 5 का योगेन्द्र यादव का पुत्र टुनटुन कुमार है ।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से एक देशी पिस्तौल, तीन जिन्दा कारतूस, एक चाकू, तीन मोबाइल और एक बाइक बरामद किया गया है । तीनों मोबाइल की जांच की जा रही है. उम्मीद है कि मोबाइल से अपराधिक मंशा का खुलासा होगा। उन्होने बताया कि पुलिस तत्परता के लिए चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस पदाधिकारीऔर पुलिस बल को पुरस्कृत किया जायेगा. मौके पर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह, चेक पोस्ट पर तैनात एएसआई नवीन कुमार, प्रदीप राय आदि उपस्थित थे।

पुलिस की तत्परता से बड़ी घटना टली, शहर में तीन अपराधी गिरफ्तार पुलिस की तत्परता से बड़ी घटना टली, शहर में तीन अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.