लूट की बाइक के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर नहर पर दो रोज पूर्व लूटी गई बाइक सहरसा जिला के सलखुआ थाना क्षेत्र के समर खुर्द गांव से गुप्त सूचना के आधार पर सलखुआ पुलिस की मदद से बाइक के साथ अभियुक्त को  गिरफ्तार किया। 

थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि रविवार को गुप्त सूचना मिली की श्रीनगर नहर पर लूटी हुई बाइक के साथ अपराधी सहरसा जिला के सलखुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत समर खुर्द गांव में छुपा हुआ है. सूचना के आधार पर सलखुआ पुलिस की मदद से छापामारी की गई जिसमें बाइक सहित एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया ।

 जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम चंदन कुमार मेहता सहरसा के बैजनाथपुर  निवासी बताया। बाइक के प्रपत्र मांगने पर वह नहीं दिखा सका। इस पर उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बाइक चोरी की है। उन्होंने बताया कि जब बाइक की संबंध में पता किया गया तो पता चला कि यह बाइक घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर से लूटी गई थी। जिसका मुकदमा भी दर्ज है। चंदन कुमार मेहता से पूछताछ की जा रही है  जिसमें तीन अन्य व्यक्ति का  भी सम्मिलित होने की  बात कही है. इसके आधार पर  सघन छापामारी जारी है अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया।

लूट की बाइक के साथ अभियुक्त गिरफ्तार लूट की बाइक के साथ अभियुक्त गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 28, 2020 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.