व्यापार मंडल की बैठक में वर्षों से दुकानदारों द्वारा किराया नहीं देने का मुद्दा गरमाया

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज  व्यापार मंडल सहयोग समिति लिमिटेड की बैठक व्यापार मंडल सहयोग समिति के अध्यक्ष राजीव कुमार के अध्यक्षता में संपन्न हुई । जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार एवं व्यापार मंडल सहयोग समिति के सभी सदस्य गण उपस्थित थे । 

बैठक में व्यापार मंडल के विकास पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। साथ ही व्यापार मंडल के गोदाम एवं भवन के जिर्णोद्धार कराने की बात कही गई। वहीँ व्यापार मंडल के दुकानदारों द्वारा बरसों से दुकान के किराए नहीं दिए जाने की चर्चा की हुई। व्यापार मंडल को स्वरूप में आने से किसानों व व्यवसाईयों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। आज मुख्य रूप से व्यापार मंडल सहयोग समिति के द्वारा वर्षों पूर्व निर्मित भवन जो दुकानदारों द्वारा उपयोग में लाए जा रहे हैं इन दुकानदारों के पास दुकान का किराया  नहीं दिया गया है.

मौके पर मौजूद व्यापार मंडल संयुक्त समिति के अध्यक्ष एवं मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित प्रखंड विकास पदाधिकारी द्वारा कहा गया कि जिन दुकानदारों के पास किराया लंबित है किराए  को लेकर अध्यक्ष ने प्रखंड विकास पदाधिकारी वह सभी सदस्यों से विचार विमर्श कर से अगले रविवार यानी 3 जनवरी 2021 को बैठक रखने का प्रस्ताव दिया. जिसमें दुकानदारों के खिलाफ अगर किराया नहीं देते हैं तो  सख्त एवं कानूनी कार्रवाई की जाएगी

मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष राजीव कुमार प्रखंड विकास पदाधिकारी अनिल कुमार व्यापार मंडल सहयोग समिति के सभी सदस्य एवं शहर के बुद्धिजीवी एवं वरिष्ठ लोग मौजूद थे.

व्यापार मंडल की बैठक में वर्षों से दुकानदारों द्वारा किराया नहीं देने का मुद्दा गरमाया व्यापार मंडल की बैठक में वर्षों से दुकानदारों द्वारा किराया नहीं देने का मुद्दा गरमाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.