फायनांस कर्मी से 20 हजार 500 रूपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने मंगलवार की दोपहर कोरियापट्टी चौक से पूरब आम के बगीचे के पास हथियार का भय दिखाकर आरोहन फाइनांस सर्विस लिमिटेड कंपनी के कर्मी से 20 हजार 500 नगद सहित मोबाईल लूट लिया. 

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश हिरापट्टी की ओर भाग निकले. 

आरोहन फाइनांस सर्विस लिमिटेड के कर्मी संतोष कुमार यादव ने बताया कि गोचर हाट सेंटर से वसूली कर अन्य सेंटर पर वसूली के लिए कोरियापट्टी जा रहा था. जैसे ही वह बाइक से कोरियापट्टी चौक से पूरब आम के बगीचे के समीप पहुंचा, उसी वक्त बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक के सामने अपनी बाइक लगा दी तथा हथियार का भय दिखाकर 20 हजार 500 रूपये नगद सहित मोबाइल लूट लिया. 

पीड़ित फाइनांस कर्मी ने बताया कि वह त्रिवेणीगंज स्थित जनता रोड में पेट्रोल पंप के पीछे संचालित आरोहन फाइनांस सर्विस लिमिटेड कम्पनी में सीएसआर के पद पर कार्यरत है. घटना की जानकारी पीड़ित फाइनांस कर्मी द्वारा जदिया पुलिस को दी गयी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. (नि. सं.)

फायनांस कर्मी से 20 हजार 500 रूपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस फायनांस कर्मी से 20 हजार 500 रूपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.