गोली लगने से एक व्यक्ति जख्मी, पूर्व विवाद में मारी गोली

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीर गांव में सोमवार की संध्या में पूर्व के विवाद में गोली लगने से एक व्यक्ति जख्मी हो गया. जिसका इलाज सूर्या हॉस्पिटल सहरसा में चल रहा है. 

मालूम हो कि रायभीर गांव के वार्ड नंबर 6 निवासी सुभाष यादव और बिपिन यादव के बीच 6 महीने पूर्व में मोटर चोरी को लेकर विवाद हुआ था जो विवाद शांत नहीं हुआ था. सोमवार की संध्या में सुभाष अपने दियाद के घर से आ रहा था कि घर के समीप ही घात लगये लोगों ने गोली चला दी, जिसमें गोली सुभाष यादव के टांग में लग गई. गोली की आवाज होते ही स्थानीय ग्रामीण काफी संख्या में वहाँ पहुंच गये लेकिन बदमाश फरार हो गया. आनन-फानन में ग्रामीणों ने इनकी सूचना शंकरपुर थाना को दिया और इलाज के लिए सुभाष यादव को मधेपरा ले गए जहाँ पर चिकित्सक ने उसे उचित उपचार कर बेहतर ईलाज के लिए सुर्या हॉस्पिटल भेज दिया. घटना की सूचना पर सदर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने मौके पर जांच पड़ताल किया. 

इधर थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने कहा कि घटना की छानबीन की जा रही है. पीड़ित के बयान आने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

गोली लगने से एक व्यक्ति जख्मी, पूर्व विवाद में मारी गोली गोली लगने से एक व्यक्ति जख्मी, पूर्व विवाद में मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.