मधेपुरा में कोरोना में उछाल, शुक्रवार को 50 संक्रमित

मधेपुरा जिले में कोरोना ने शुक्रवार को फिर अपना रौद्र रूप दिखाया है। एक दिन में पचास लोग संक्रमित हुए हैं। चौसा का घोषई गांव कोरोना का सर्वाधिक संक्रमित क्षेत्र बन चुका है। 

मधेपुरा शहरी  और मुरलीगंज का चामगढ़ भी अधिक प्रभावित हो चुका है।

चौसा में जो 18 लोग संक्रमित पाए गए हैं उनमें 15 लोग घोषई गांव के वार्ड 3 और 6 के निवासी हैं। शेष तीन लोग फुलौत पूर्वी वार्ड 5 के बाशिंदे हैं। घोषई में कल भी 14 लोग संक्रमित पाए गए थे।

मधेपुरा में 11 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें मठाही वार्ड 1 और पिपरपत्ता वार्ड 10 में एक एक ग्रामीण के अतिरिक्त शेष नौ लीग शहर के विभिन्न वार्डों के नागरिक हैं। वार्ड 18 में दो और वार्ड 3, 6, 7, 10, 14, 16और 20 में एक एक नागरिक संक्रमित पाए गए हैं।

मुरलीगंज में छह लोग संक्रमित हैं। इनमें सर्वाधिक चार लोग चामगढ़ वार्ड 7 के और एक तमोट परसा वार्ड 5 का है। शेष एक  मुरलीगंज बाजार वार्ड 6 का संक्रमित पाया गया है।

सिंहेश्वर में सात लोग संक्रमित हैं। इनमें जजहट के दो, सिंहेश्वर का दो,रामपट्टी का एक, गहुमनी का एक और मेडिकल कालेज का एक कर्मी भी संक्रमित है।

शंकरपुर के हिरोलबा वार्ड 7, सोनबरसा वार्ड 6 और गिद्धा का एक एक यानी कुल तीन लोग संक्रमित हैं।

घैलाढ़ के वार्ड 7 और भतरंधा वार्ड 4 का एक एक लोग यानी कुल दो संक्रमित पाए गए हैं।

उदाकिशुनगंज के बराही वार्ड 5 में एक व्यक्ति, पुरैनी के मखदुमपुर वार्ड 1 में एक व्यक्ति और आलमनगर के भरतपुर बासा में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या 2151 हो चुकी है।
मधेपुरा में कोरोना में उछाल, शुक्रवार को 50 संक्रमित मधेपुरा में कोरोना में उछाल, शुक्रवार को 50 संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.