एक ही रात में अपराधियों ने तीन व्यक्ति को गोली मारी, 2 की मौत तीसरा घायल

आज शाम से लेकर अबतक यानी एक ही रात में अपराधियों ने तीन व्यक्ति को गोली मारी है जिनमें से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि तीसरा घायल है.  तीनों घटना मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड की आज सोमवार की है और इन घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.


पहली घटना में गम्हरिया थाना क्षेत्र के सिंगिंयोन नहर काली चौक पर अज्ञात बदमाशों के द्वारा कृषि विभाग के क्लर्क को गोली मारकर घायल कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार अनिल मंडल दुलार वार्ड नंबर 11 निवासी मधेपुरा में कृषि विभाग में क्लर्क के पद पर कार्य कर रहे थे. रोज की तरह आज भी अपने घर दुलार आ रहे थे, इसी दौरान देर रात्रि करीब 8:45 बजे अज्ञात बदमाशों के द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया. ग्रामीणों ने गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो उन्हें खून से लथपथ पाया और ग्रामीणों के मदद से उन्हें इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल ले जाया गया. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी लिए आए दिन प्रखंड क्षेत्र में गोली की घटना बढ़ती जा रही है और अपराधी का मनोबल बढ़ता जा रहा है. बीते एक महीने पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष का देर रात्रि अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

वहीं दूसरी घटना में गम्हरिया थाना क्षेत्र के रुपौली गांव में रमेंद्र यादव 35 वर्षीय को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार रुपौली में रविन्द्र यादव आईएलएफएस में गार्ड की नौकरी करता है और रोज की तरह सोमवार की रात्रि करीब 8:30 बजे अपने घर आ रहे थे कि इसी दौरान रुपौली पुल के पास अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. ग्रामीणों के द्वारा आनन-फानन में उन्हें सिंहेश्वर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया. वहीं सदर अस्पताल पहुंचते ही रास्ते में उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. रविंद्र यादव अपने पीछे तीन लड़की और एक लड़का छोड़ गए. रविंद्र यादव अपने घर में एक ही कमाने वाले व्यक्ति थे जिससे उनका पूरा परिवार चलता था.

वहीं तीसरी घटना के तहत् गम्हरिया थाना क्षेत्र के सिंगियोन निवासी तपेश्वरी यादव को अपराधियों के द्वारा देर रात्रि दरवाजे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के अनुसार तपेश्वरी यादव दरवाजे पर ही भैंस को चारा खिला रहे थे कि इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर फरार हो गए. वहीं गोली की आवाज सुनकर परिजन जब दरवाजे पर आए तो देखा कि तपेश्वरी के छाती में गोली लगा हुआ है और उसकी मौत हो चुकी है. मौत की खबर सुनकर आसपास के लोगों में डर का माहौल उत्पन्न हो चुका है.
एक ही रात में अपराधियों ने तीन व्यक्ति को गोली मारी, 2 की मौत तीसरा घायल एक ही रात में अपराधियों ने तीन व्यक्ति को गोली मारी, 2 की मौत तीसरा घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.