सड़क पर घायल पड़े व्यक्ति के पास से लोडेड कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद

मधेपुरा जिले के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के झंझड़ी नहर मोड़ के पास जख्मी हालत में गिरे एक युवक के पास से पुलिस ने दो जिंदा कारतूस समेत एक लोडेड देशी कट्टा बरामद किया है. 

बताया गया कि रविवार को गश्ती कर रहे दारोगा मणिकांत झा को सूचना मिली कि झंझरी नहर मोड़ के नजदीक एक व्यक्ति गिरा हुआ है. जिसके पास अवैध हथियार है. घटना के सत्यापन में वहां जाकर पुलिस ने देखा कि नहर मोड़ के पास सड़क पर जख्मी हालत में एक व्यक्ति पड़ा है. पुलिस को देख कुछ लोग वहां पहुंच गए. लोगों के समक्ष तलाशी के क्रम में उसके कमर की बांयी तरफ एक लोडेड देशी कट्टा एवं पॉकेट में दो जिंदा कारतूस पाया गया. जख्मी का ईलाज पीएचसी ग्वालपाड़ा में किए जाने के बाद थाना लाकर पूछताछ किया गया. पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम निराला यादव बताया. वह रही टोला का निवासी बताया गया है. 

पकड़ाए गए व्यक्ति के विरुद्ध ग्वालपाड़ा थाना में मामला दर्ज कर जेल भेजे जाने की प्रक्रिया की जा रही है. 
वहीं थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल अवस्था में देशी कट्टा व जिंदा करतूस के साथ निराला यादव वहां कैसे पहुंचा इसकी जाँच की जा रही है.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
सड़क पर घायल पड़े व्यक्ति के पास से लोडेड कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद सड़क पर घायल पड़े व्यक्ति के पास से लोडेड कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.