चंदन सिंह बने राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना मधेपुरा के जिलाध्यक्ष

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में विवाह भवन में राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के पुनर्गठन के लिए एक बैठक चंदन सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई । 

बैठक में समजवादी नेता पूर्व  केंद्रीय मंत्री डॉ रघुवंश सिंह की असमायिक मृत्यु पर दो मिनट का मौन रखते हुए श्रद्धांजलि दी गई ।  

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश स्तर के नेता जिले में नए कमिटी का गठन करने पहुंचे । जिसमें सिंहेश्वर के चंदन कुमार सिंह को जिला अध्यक्ष, गौरीपुर निवासी बिकेश कुमार सिंह को जिला उपाध्यक्ष, सिंहेश्वर के सुजय कुमार सिंह को सिंहेश्वर का प्रखंड अध्यक्ष तथा एकपरहा निवासी अमित कुमार सिंह को युवा जिलाध्यक्ष बनाया गया है ।  

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष नितेंद्र प्रताप सिंह एवं प्रदेश युवा अध्यक्ष हरिओम सिंह ने कहा कि हमारा संगठन सभी वर्गों के लिए सामाजिक उत्थान का काम करती है और सबों की रक्षा का कार्य हमलोगो की प्राथमिकता है । उन्होंने अपील करते हुए कहा हमारे संघ को कोई भी जातीय रंग देने का काम नहीं करे । हमलोग पूर्व से भी सामाजिक कार्य में आगे रहा है । साथ ही रक्तदान को महादान बताते हुए रक्तदान करने की अपील की । 

मंच संचालन करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष डा. ब्रजेश कुमार सिंह ने कहा कि सामाजिक सद्भाव बनाए रखने एवं जुल्म के खिलाफ आवाज उठाने के लिए यह संगठन देश स्तर पर बहुत ही अच्छा काम कर रही है । बैठक में सहरसा जिलाध्यक्ष संगम सिंह राजपूत, भरत सिंह, नितेश बमबम, बौआ सिंह, संजीव सिंह, ब्रजेश कुमार, मालिक कुमार, छोटी सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे ।
चंदन सिंह बने राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना मधेपुरा के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह बने राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना मधेपुरा के जिलाध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.