छापेमारी में 207 लीटर विदेशी शराब बरामद, तस्कर भागने में कामयाब

मधेपुरा जिले के सदर थाना क्षेत्र के सांसद आदर्श पंचायत बालम गढ़िया स्थित गढ़िया वार्ड संख्या-5 में सोमवार की रात उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर 23 कार्टन यानी 207 लीटर विदेशी शराब बरामद करने में सफलता पायी है. 

छापेमारी के दौरान शराब तस्कर पप्पू कुमार भागने में सफल रहे.

उत्पाद अधीक्षक सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि बालम गढ़िया पंचायत के गढ़िया वार्ड संख्या-5 निवासी पप्पू कुमार के यहां शराब की तस्करी हो रही है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग के पदाधिकारियों तथा जवानों की टीम गठित कर उसे छापेमारी के लिए भेजा गया. छापेमारी के दौरान टीम के सदस्यों ने 23 कार्टन रॉयल स्टैग व्हिस्की यानी 207 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है. फरार तस्कर के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

बता दें कि उत्पाद विभाग को शराब बरामदगी में मिल रही सफलता से शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. तस्कर जिनसे सेटिंग कर शराब की खरीद-बिक्री कर रहे हैं, उन्हें यह पता तक नहीं चलता कि उत्पाद विभाग की टीम कब छापेमारी करेगी. यही कारण है कि अगस्त माह में उत्पाद विभाग की टीम ने सैकड़ों लीटर विदेशी व देशी शराब बरामद की है. अधीक्षक श्री प्रसाद ने बताया कि हर हाल में शराब तस्करों को पकड़ना और शराब की बरामदगी उनकी प्राथमिकता है.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
छापेमारी में 207 लीटर विदेशी शराब बरामद, तस्कर भागने में कामयाब छापेमारी में 207 लीटर विदेशी शराब बरामद, तस्कर भागने में कामयाब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.