अज्ञात व्यक्ति की लाश बरामद, हत्या कर फेंका है लाश को !

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के वार्ड नंबर छह में रामेश्वर यादव की बसबिट्टी से आज अहले सुबह लोग जब शौच के लिए निकले, तो वार्ड नंबर 6 की बसबिट्टी में एक अधेड़ व्यक्ति जिसकी उम्र लगभग 40 वर्ष बताई जा रही है की लाश को ग्रामीणों ने देखा.

ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना मुरलीगंज थाने को दी गई. मौके पर मुरलीगंज थाने से थाना अध्यक्ष किशोर कुमार, पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार, पुलिस पदाधिकारी त्रिलोकीनाथ शर्मा, दल बल के साथ पहुंचकर मामले की तफ्तीश प्रारंभ की और आसपास के ग्रामीण को पहचानने के लिए कहा लेकिन मौके पर किसी ने मृतक की पहचान नहीं की. पंचनामे के उपरांत लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया. 

वहीं मामले में विशेष जानकारी देते हुए मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि हत्या कर यहां लाश को फेंका गया है. मामले में जानकारी के लिए बगल से पाए गए लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर ठाकुरगंज जिला किशनगंज को सूचना दी गई है. पता चलते ही मामले का उद्भेदन हो पाएगा कि कौन है और कहां से आया और हत्या की वजह क्या है. उक्त मामले में ठाकुरगंज थाना को सूचित कर दिया गया है. जल्द ही तहकीकात की जाएगी और मामले का खुलासा हो सकेगा.
अज्ञात व्यक्ति की लाश बरामद, हत्या कर फेंका है लाश को ! अज्ञात व्यक्ति की लाश बरामद, हत्या कर फेंका है लाश को ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.