कोरोना मरीजों में वृद्धि के साथ मधेपुरा में रविवार को 46 संक्रमित, जानें कितने हुए स्वस्थ !

मधेपुरा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में उत्तरोत्तर वृद्धि जारी है। दो तीन दिन तक प्रति तीन दिन में सैकड़ा की दर से वृद्वि कर रही संक्रमण एक बारगी बड़ी छलांग लगा देती है। रविवार को 46 मरीजों की वृद्धि एक छलांग समान ही है।

रविवार को मधेपुरा शहर के वार्ड 3 में दो, वार्ड 6 में एक और सदर थाना का एक कर्मी पॉजिटिव घोषित हुआ जबकि मधेपुरा प्रखंड क्षेत्र के धुरगांव वार्ड नंबर 10 में दो और 13 में दो यानी चार और साहूगढ़ वार्ड 9 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

सिंहेश्वर प्रखंड में आठ लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें जजहट सबैला वार्ड 8 में एक, मजरहट वार्ड 6 में एक, महावीर चौक पर एक, कटैया वार्ड 5 में दो, भैरवपुर कटैया में एक और शंकरपुर वार्ड 5 में दो संक्रमित पाए गए हैं ।

पुरैनी प्रखंड के वंशगोपाल वार्ड 9 में दो और सोनडीहा में एक तथा औराय वार्ड 6 में दो संक्रमित मिले हैं।
चौसा पश्चिम वार्ड 14 में दो संक्रमित मिले हैं।

कुमारखंड के यदुआपट्टी में संक्रमण ने फिर रफ्तार पकड़ी है और यहां पांच लोग फिर संक्रमित पाए गए हैं।

शंकरपुर प्रखंड के गिद्धा वार्ड 8 और निशिहरपुर वार्ड 4 में एक एक संक्रमित पाए गए हैं।

गम्हरिया के वार्ड नंबर 8 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

ग्वालपाड़ा के रेशना वार्ड 2 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

घैलाढ़ प्रखंड में संक्रमितों की संख्या बढ़ी है। यहां सात लोग संक्रमित पाए गए हैं। श्रीनगर वार्ड 7 में दो, हरिनगर में एक तथा भतरंधा वार्ड 8 में तीन और वार्ड 9 में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

उदाकिशुनगंज के बीड़ी रणपाल में संक्रमण पूर्व से फैला हुआ है और रविवार को वार्ड 13 में तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं।

मुरलीगंज में स्थिति सुधरी है और वार्ड नंबर एक मे मात्र एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। सहरसा जिले के महिषी के एक व्यक्ति भी यहां जांच में संक्रमित पाया गया है।

जिले में कोरोना से कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 1768 हो चुकी है। अब तक पांच संक्रमितों की मौत हो चुकी है। कुल 1768 संक्रमितों में अब मात्र 474 लोग ही एक्टिव पॉजिटिव हैं शेष स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं या घर में इलाज कराकर स्वस्थ्य हो चुके हैं।

कोरोना मरीजों में वृद्धि के साथ मधेपुरा में रविवार को 46 संक्रमित, जानें कितने हुए स्वस्थ ! कोरोना मरीजों में वृद्धि के साथ मधेपुरा में रविवार को 46 संक्रमित, जानें कितने हुए स्वस्थ ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.